OnePlus ने दो नए मॉनिटर भारत में किये लॉन्च, जानिए क्या है इनमें खास और कितनी है कीमत

OnePlus ने अब मॉनिटर (Monitor) सेगमेंट में एंट्री करते हुए भारत में अपने दो नए मॉनिटर OnePlus Monitor X 27 और Monitor E 24 को लॉन्च कर दिया है। डिजाइन से लेकर इन दोनों मॉनिटर में कई जबरदस्त फीचर्स और बढ़िया डिस्प्ले देखने को मिलते हैं। कीमत की बात करें तो OnePlus Monitor X 27 की कीमत 27,999 रुपये है और इसकी बिक्री 15 दिसंबर से शुरू होगी और ग्राहकों को मॉनिटर की खरीद पर 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं OnePlus Monitor E 24 की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। जल्द ही इस मॉनिटर की कीमत का ऐलान जल्द किया जाएगा।

 

OnePlus Monitor X 27 के फीचर्स

OnePlus Monitor X 27 में 27 इंच का डिस्प्ले दिया है जोकि 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। इसका डिस्प्ले 2K QHD visual रेजलूशन और vivid 10-bit कलर सपोर्ट करता है। इसको TÜV Rheinland का सर्टिफिकेशन मिला है। इसमें मेटल का स्टेंड लगा है। कनेक्टिविटी के लिए मॉनिटर में यूएसबी टाईप-सी पोर्ट भी दिया गया है। यह नया मॉनिटर स्टैंडर्ड, मूवी, पिक्चर, वेब, गेम, FPS और RPG मोड्स के आता है। इसमें डुअल PbP और PiP स्प्लिट स्क्रीन की सुविधा भी मिलती है, जिससे यूजर्स एक ही स्क्रीन पर जरूरी डॉक्यूमेंट्स देखने के साथ-साथ वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कैमरे के मामले DSLR को भी पीछे छोड़ देते हैं ये हाई परफॉरमेंस स्मार्टफोन, देखिये लिस्ट

 

OnePlus Monitor E 24 के फीचर

इस मॉनिटर में 24 इंच का डिस्प्ले मिलता है जोकि 75Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। इसकी स्क्रीन में Adaptive Sync टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है और इसको TÜV Rheinland का सर्टिफिकेशन मिला है। इसमें बेहतर व्यूइंग के लिए मूवी और वेब जैसे मोड्स दिए गए हैं। यह एक नॉर्मल Monitor है।

 



Source: Gadgets