3 दिन की बैटरी लाइफ के साथ Nokia C31 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 9,999 रुपये से शुरू

Nokia C31 Launched: बजट स्मार्टफोन सेगमेंट भारत में काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia (HMD Global) ने भारत में अपना स्मार्टफोन Nokia C31 को भारत में लॉन्च कर दिया है, इस फोन की कीमत 10 हजार से कम है। इस फोन का डिजाइन और इसके फीचर्स भारतीय ग्राहकों के हिसाब से डिजाइन किये गये हैं। इसमें AI Powered बैटरी फीचर मिलता है। यह फोन एंड्राइड 12 पर बेस्ड है नोकिया C-सीरीज का यह एक किफायती स्मार्टफोन है। इस फोन में 6.7 इंच HD+ डिस्प्ले दिया है। आइये जानते हैं इस फोन से जुड़े फीचर्स के बारे में, और साथ ही आपको हम यह भी बतायेंगे कि क्या इस फोन को खरीदना फायदे का सौदा आबित होगा….

कीमत और फीचर्स

Nokia C31 के 3GB+32GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है जबकि Nokia C31 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। यह फोन Charcoal, Mint और Cyan कलरकलर ऑप्शन में मिलेगा। इस फोन में 6.7 HD+ Display दी गई है। इस फोन में AI Powered बैटरी दी गई है जोकि 3 दिन का बैटरी लाइफ देती है। यह फोन IP52 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसमें सॉलिड बिल्ड क्वालिटी देखने को मिलती है।

यह भी पढ़ें: 17 दिसंबर को OnePlus 11 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च! कीमत हुई लीक

 

कैमरा फीचर्स

फोटो और वीडियो के लिए इस नए नोकिया C31 में 13MP+2MP+2MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, इसके अलावा इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Unisoc processor दिया है। microSD कार्ड की मदद से इसके स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। बैटरी की बात करें तो इसमें 5,050mAh battery लगी है। कंपनी का दावा है, इसमें लगी AI-powered टेक्नोलॉजी से लैस और बैटरी लाइफ भी ज्यादा रहती है। कीमत के हिसाब से यह फोन ठीक है, आप इस फोन को चुन सकते हैं क्योंकि इसमें आपको नोकिया का भरोसा मिलेगा।

 

 

 



Source: Gadgets