Infinix ने 200MP कैमरा और 180W फ़ास्ट चार्जिंग साथ दो नए स्मार्टफोन किये लॉन्च, कीमत महज इतनी

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारत में अपनी Zero Series के तहत दो नए स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G और Infinix Zero 20 को लॉन्च किया है। कुछ समय पहले ये दोनों स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च किये जा चुके हैं। यह पहली बार है जब Infinix ने अपने किसी फोन में 200MP कैमरा और 180W सुपरफास्ट चार्जिंग की सुविधा दी है।

लेटेस्ट डिजाइन से लेकर कई एडवांस्ड फीचर्स को इन दोनों फोन्स में शामिल किया गया है। कंपनी ने इन दोनों फोन्स को प्रीमियम सेगमेंट में उतारा है। पिछले काफी समय से कंपनी काफी बढ़िया प्रोडक्ट्स लॉन्च करने में लगी है। आइये कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…

 

 

Infinix Zero Ultra 5G के फीचर्स

इस फोन में 6.8 इंच का FHD+ 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 900 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर दिया। फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।

इसमें 200MP का मेन कैमरा दिया है जोकि इसका मुख्य आकर्षण का केंद्र है। इसके अलावा इसमें 13MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।यह फोन 180W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है। पावर के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी मिलती है। इसमें 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।

infinxzero.jpg

Infinix Zero 20 के फीचर्स

इस फोन में 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसके साथ 8GB RAM और 128GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। फोटो और वीडियो के लिए इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके साथ 13MP का सेकेंडरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 60MP सेल्फी कैमरा दिया है।



Source: Gadgets