Flipkart सिर्फ 999 में दे रहा है बड़ा Smart TV खरीदने का मौका! ऑफर्स की लगी है लाइन

 

भारत में सस्ते Smart TV की बिक्री लगातार बढ़ रही है। इन दिनों Flipkart पर स्मार्ट टीवी पर काफी अच्छी सेल चल रही है। इस सेल में आप अपना पसंदीदा टीवी काफी अच्छे ऑफर्स में खरीद सकते हैं। ऐसा ही एक ऑफर इस समय Thomson कंपनी के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी (Alpha Smart TV) पर चल रहा है। इस समय Flipkart पर इस टीवी की कीमत 8,999 रुपये है लेकिन अगर आप इस टीवी को Exchange ऑफर के तहत खरीदते हैं तो आप अपने पुराने टीवी पर 8000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर पा सकते हैं, अब यदि आपको यह एक्सचेंज ऑफर 100% मिल जाता है तक आपको यह टीवी केवल 999 रुपये के बेस्ट प्राइस पर मिलेगा, अब इससे बेहतर डील शायद ही आपको कहीं और मिलेगी।

आप इस टीवी को बिना एक्सचेंज ऑफर के भी खरीद सकते हैं। यह इस समय फ्लिप्कार्ट पर बेस्ट सेलर मॉडल है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो Kotak Bank Credit Cards पर 10% का डिस्काउंट आपको मिल जाएगा, जबकि Flipkart Axis Bank Card से शॉपिंग करने पर आपको 5% Cashback भी मिलेगा। आइये जानते हैं इस टीवी के फीचर्स…

यह भी पढ़ें: Year End 2022: ये हैं 20,000 से कम कीमत वाले बेस्ट स्मार्टफोन, ताकतवर प्रोसेसर के साथ मिलेगी लंबी बैटरी

 

flipkart.jpg

डिस्प्ले और फीचर्स

Thomson 32-इंच Alpha Smart TV में बेजल-लेस HD Ready डिस्प्ले दिया है। इस टीवी में 30W के स्पीकर्स दिए हैं जोकि बेहतर ऑडियो देते हैं। इसमें YouTube, Amazon प्राइम, SonyLiv, इरोज नाउ, ZEE5, जैसे कई ऐप्स दिए गए हैं। जिन्हें आप एक्टिव करके एंटरटेनमेंट का मज़ा ले सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इस टीवी में 512 MB रैम और 4GB स्टोरेज की भी सुविधा भी मिलती है। कंपनी के मुताबिक यह टीवी सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी है और इस टीवी के जरिये ज्यादा से ज्यादा यूजर डिजिटल इंडिया का हिस्सा बनेंगे।

 

 



Source: Gadgets