Jio, Airtel और Vi के ये हैं सबसे किफायती प्लान, डेली 2GB डेटा के साथ मिलते हैं ये फायदे

अगर आप Jio, Airtel या Vi ने यूजर्स हैं तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग रेंज के रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं। लेकिन जो यूजर्स किफायती प्रीपेड प्लान्स खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए फिलहाल बहुत अधिक ऑप्शन देखने को नहीं मिलते हैं। लेकिन फिर भी कुछ ऐसे भी प्लान्स हैं जोकि आपके बजट में फिट हो सकते हैं। यहां हम आपको Jio, Airtel और Vodafone-idea (Vi) के कुछ सबसे किफायती रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो रोजाना 2GB डेटा ऑफर कर रहे हैं, साथ ही इन प्लान्स में प्रीमियम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है। इतना ही नहीं आप अनलिमिटेड Calling का भी फायदा उठा सकते हैं। आइयें जानते हैं…

 

Jio का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के इस प्लान की कीमत 249 रुपये है। इस प्लान में आपको रोजाना 2GB डेटा (कुल 46GB डेटा) मिलता है। इस प्लान की वैधता 23 दिन की है। इस प्लान में आपको रोजाना 100SMS मिलते हैं। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है। इसके अलावा प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। jio का यह सबसे किफायती और बेस्ट डेटा प्लान है।


Airtel का 319 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Airtel के इस प्लान की की वैधता 30 दिन की है। इस प्लान में आपको रोजाना 2GB डेटा मिलता है, साथ रोज 100SMS भी मिलते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ फ्री हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में Apollo 24/7 की मेंबरशिप भी फ्री में मिलती है।

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले OnePlus 11 5G की कीमत हुई लीक! 7 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा


Vodafone-idea 319 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Vi के इस इस प्रीपेड पैक की वैलिडिटी एक 30 दिन की है। इसमें रोजाना 2GB डेटा मिलता है। साथ ही, अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाती है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100SMS भी दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में Binge All Night, Weekend data rollover, वीआई मूवी और लाइव टीवी जैसे बेनेफिट्स भी मिल रहे हैं।



Source: Gadgets