108MP कैमरे के साथ Samsung Galaxy S22 FE स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च! लीक हुई कीमत

नया साल में Samsung अपने ग्राहकों को कुछ नए सरप्राइज देने की तैयारी में है। कंपनी अगले साल जहां Galaxy S23 सीरिज को लॉन्च करेगी वहीं, 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ नया Galaxy S22 FE भी पेश किये जाने की पूरी तैयारी है। लेटेस्ट लीक में फोन की स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। इस फोन को जनवरी 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। डिजाइन से लेकर फीचर्स तक इसमें नए देखने को मिल सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नया फोन कंपनी के Galaxy S21 FE का ही अपग्रेड मॉडल होगा। तो अगर आप Samsung के नए स्मार्टफोन का इन्तजार कर रहे हैं तो हम आपको इस फोन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दे रहे हैं…

संभावित फीचर्स

नये Samsung Galaxy S23 Ultra में परफॉरमेंस के लिए Exynos 2300 चिपसेट मिल सकता है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 108MP का कैमरा भी मिलेगा। यानी अगर आप वीडियो शूट या फोटो फोटोग्राफी करना पसंद करते हैं तो यह फोन आपको पसंद आ सकता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन को 51,999 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है…वैसे हम आपको यह भी बताते चलें कि Samsung की तरफ से नए Galaxy S22 FE से जुड़ी किसी प्रकार की ऑफिशियल डिटेल्स सार्वजनिक नहीं की है।

यह भी पढ़ें: महज 2,499 रुपये में आई Apple Watch Ultra जैसे डिजाइन वाली स्मार्टवॉच, हर समय करेगी आपको अलर्ट


Samsung Galaxy S23 सीरीज का है इंतजार

हर साल की तरह इस साल भी Samsung की नई Galaxy S23 सीरीज का ग्राहकों को इन्तजार है। इस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra आएंगे। लॉन्चिंग से लेकर स्पेसिफिकेशन तक, लीक्स में सीरीज की कई डिटेल का खुलासा हो गया है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy S23 series को Galaxy Unpacked 2023 इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। यह इवेंट 1 फरवरी, 2023 को होने वाला है।



Source: Gadgets