Samsung का सबसे किफायती स्मार्टफोन अगले महीने होगा लॉन्च, कीमत से लेकर फीचर्स हुए लीक

 

Samsung Galaxy F04: एंट्री लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में Samsung अब अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को जनवरी 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्चिंग से पहले ही फोन की टीजर इमेज लीक हो गई है। इस फोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन को Galaxy A04e के री-ब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि, कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 8,000 रुपये से कम हो सकती है। अब अगर ऐसा हुआ तो Samsung इस फोन के जरिये realme और redmi जैसे ब्रांड्स को काफी टक्कर देगा।

संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy F04 की संभावित कीमत 8,000 रुपये से कम हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी और इसकी कीमत 7,499 रुपये से शुरू हो सकती है। यह फोन 8 GB (4GB फिजिकल रैम + 4GB वर्चुअल रैम) तक की वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन पर्पल और ग्रीन कलर में आएगा।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 899 में पूरे साल चलेगा Jio का ये सस्ता रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा का मिलेगा फायदा

नए Samsung Galaxy F04 में 6.5 इंच का HD प्लस डिस्प्ले मिलेगा। फोन को वॉटर ड्रॉप-स्टाइल नॉच में पेश किया जाएगा। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश लाइट का सपोर्ट मिलेगा। जबकि इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

samsung_galaxy_f04_price.jpg

परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर को जगह मिलेगी। इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलेगी फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4G सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और 3.5mm ऑडियो जैक का सपोर्ट मिलेगा । माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें टाइप-सी पोर्ट की सुविधा भी मिलेगी।



Source: Gadgets