Elon Musk ने कहा – नए Twitter पर होगा यूज़र्स के बिना अफसोस वाले मिनटों को ऑप्टिमाइज़ करने का प्रयास

27 अक्टूबर, 2022..इसी दिन एलन मस्क (Elon Musk) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) के टेकओवर की प्रोसेस पूरी की थी। 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदने के बाद से ही एलन ने अब तक ट्विटर में कई चेंज कर दिए हैं। इन डॉन महीनों में ही एलन ने ट्विटर के वर्क कल्चर से लेकर कंपनी के कई वर्कर्स की छुट्टी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में भी कई बड़े चेंज किए हैं। एलन कभी भी इन चेंज के बारे में चर्चा करने से भी पीछे रहे और ट्विटर पर उनकी बढ़ी हुई एक्टिविटी भी इस बात को जाहिर करता है। हाल ही में एलन ने नए ट्विटर के बारे में एक बात शेयर की।

यूज़र्स के बिना अफसोस वाले मिनटों को ऑप्टिमाइज़ करने का किया जाएगा प्रयास

एलन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक जानकारी शेयर की। एलन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नए ट्विटर पर यूज़र्स के बिना अफसोस वाले मिनटों को ऑप्टिमाइज़ करने का प्रयास किया जाएगा।



यह भी पढ़ें- Twitter अब होगा पहले से फास्ट, Elon Musk ने दी चेंज की जानकारी

क्या होगा यह प्रयास?

एलन ने इस ट्वीट के ज़रिए नए ट्विटर एक्सपीरियंस के बारे में बात की है। ट्विटर को खरीदने के बाद से ही एलन ने साफ कर दिया था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को यूज़र्स के मुताबिक ज़्यादा बेहतर करने का प्रयास किया जाएगा। एलन ने इस बात की पुस्टि भी की थी कि इसके लिए सभी ज़रूरी चेंज किए जाएंगे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए एलन ने नए ट्विटर के बारे में यह कहा है। इस नए ट्विटर में इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि यूज़र्स को उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिताए समय का अफसोस न हो। इसके लिए ट्विटर को इसके अनुकूलित बनाने का प्रयास किया जाएगा, जिससे ट्विटर यूज़र्स को एक बेहतर सोशल मीडिया एक्सपीरियंस मिले।

twitter_app.jpg

यह भी पढ़ें- Twitter के नए फीचर में जल्द आएगा एक चेंज, Elon Musk ने दी जानकारी



Source: Mobile Apps News