भारत में नए इनोवेशन और टेक्नोलॉजी वाले लैपटॉप जल्द होंगे लॉन्च-Acer

 

भारत में पिछले कुछ सालों में लैपटॉप सेगमेंट में कई नए ब्रांड्स की एंट्री हुई है। लेकिन भारत में कुछ ही ऐसे ब्रांड्स हैं जोकि वाकई ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए मॉडल पेश आकर रहे हैं….उन्ही में से Acer एक ऐसा ब्रांड है जोकि एडवांस्ड फीचर्स और पर प्रीमियम डिजाइन के साथ किफायती लैपटॉप लैपटॉप बना रही है। Acer India के Head Commercial Business,Sudhir Goel ने बताया कि कंपनी इस समय कुछ नए और इनोवेशन बेस्ड प्रोडक्ट्स पर काम कर रही है। नए प्रोडक्ट्स ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए रेडी किये जा रहे हैं। जल्द ही इनका भी खुलासा कर दिया जाएगा…

भारत में हल्के लैपटॉप इस समय काफी चलन में मौजूद हैं, और Acer के पास इनकी स्विफ्ट सीरीज मौजूद है जिनका वजन 1 किलोग्राम है। ऐसे में क्या और भी हल्के लैपटॉप पेश किये जायेंगे ? ऐसे में कंपनी ने कहा कि इस पर विचार किया जा रहा है। Acer के गेमिंग लैपटॉप काफी पॉपुलर हैं। भारत में अब जल्द ही सभी डिवाइसेस में एक ही चार्जेर का इस्तेमाल किये जाने की बात हो रही है। कंपनी के कुछ लैपटॉप मोबाइल चार्जर से भी चार्ज किये जा सकते हैं, इन लैपटॉप में Type-C की सुविधा मिलती है।

Acer ने नया Ultra thin Swift 3 OLED Laptop

हाल ही में Acer ने भारत में अपना नया Ultra thin Swift 3 OLED Laptop को लॉन्च किया है। यह लैपटॉप पतला होने के साथ हल्का भी है, जिसकी वजह से आप इसे आसानी कैरी कर सकते हैं। यह 1.4 kg chassis से लैस है। खास बात यह है कि सिर्फ 30 मिनट चार्ज करने पर आप इसे 4 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। लैपटॉप का डिजाइन और क्वालिटी बेहद प्रीमियम है, और साथ ही यह मल्टीटास्किंग के लिहाज से भी काफी उत्तम माना जा सकता है। नए Acer Swift 3 OLED लैपटॉप की कीमत 89,999 रुपये रखी गई है।



Source: Gadgets