6000 रुपए से कम में घर लायें ब्रांड न्यू LED TV, क्रिकेट से लेकर फिल्मों लीजिये मजा

अगर आपका कमरे का साइज़ छोटा है और आप एक किफायती LED खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ बढ़िया ऑप्शन लेकर आये हैं जोकि आपके लिए अच्छे साबित हो सकते हैं। 6000 रुपए से कम कीमत में 24 इंच साइज़ वाले टीवी के बारे में आप विचार कर सकते हैं। जिन मॉडल्स के बारे में हम यहां बात कर रहे हैं उनमें अच्छा डिजाइन से लेकर बढ़िया पिक्चर क्वालिटी भी मिल जाती है। साथ ही आपको इनमें काफी अच्छा साउंड भी मिलता है।आइए आपको डिटेल में इन टीवी के सारे फीचर्स और इनकी कीमत के बारे में सारी जानकारी देते हैं –

Westinghouse 24 Inch LED TV

वेस्टिंगहाउस का 24 इंच साइज़ वाला टीवी आप देख सकते हैं। यह टीवी HD रेडी (1366 x 768) रिज़ॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल के साथ मिल जाएगा। इसके साथ ही A+ग्रेड DLED पैनल और अल्ट्रा ब्राइट स्क्रीन की सुविधा भी मिलती है। साउंड के लिए यह टीवी 20 वॉट आउटपुट के साथ क्रिस्टल क्लियर ऑडियो और शक्तिशाली स्पीकर से लैस मिलता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस टीवी में सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे स्पीकर या गेमिंग कंसोल कनेक्ट करने के लिए 2 HDMI पोर्ट और हार्ड ड्राइव या अन्य USB डिवाइस को जोड़ने के लिए 2 USB पोर्ट का सपोर्ट मिलता है। आप इस टीवी को ऑनलाइन 5,499 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।

 

MarQ 24 inch LED TV

Flipkart के सब ब्रांड MarQ का 24 इंच वाला LED TV आपकी पसंद बन सकता है। MarQ 24 (24HDNDQPPAB) मॉडल की कीमत 5,499 रुपये है । आप इस टीवी को 191 रुपये महीने की EMI पर घर ला सकते है। यह टीवी HD रेडी (1366 x 768) रिज़ॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल के साथ मिल जाएगा। इसमें 24W का साउंड मिलता है। इस टीवी में 2 HDMI और 2 USB पोर्ट्स दिए गये हैं। आप इस टीवी को फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं।

Dyanora inch LED TV

Dyanora ब्रांड का LED TV के बारे में आप विचार कर सकते हैं। यह 24 इंच स्क्रीन साइज के साथ आता है, जिसका रिज़ॉल्यूशन HD रेडी (1366 x 768p) है और यह 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें हॉट कीज़, अल्ट्रा ब्राइट पैनल, 20 W स्पीकर, क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन और बेज़ेल कम डिस्प्ले का ऑप्शन भी मिल जाता है। कनेक्टिविटी के मामले में इस टीवी में सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर और गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 1 HDMI पोर्ट। इसके अलावा हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को जोड़ने के लिए 2 USB पोर्ट की सुविधा मिलती है। इस एलईडी टीवी को आप ऑनलाइन 5,999 रुपये है।



Source: Gadgets