नए साल पर Tecno ने लॉन्च किया अपना सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन, जान लीजिये कितनी है कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने नए साल की शुरुआत में अपना सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन Tecno Phantom X2 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है। इस फोन के डिजाइन से लेकर फीचर्स तक में काफी कुछ अच्छा देखने को मिल रहा है। अगर आप Tecno के फैन्स हैं तो यह फोन आपको पसंद आ सकता है।

इसमें curved AMOLED डिस्प्ले से लेकर 4nm MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर तक को शामिल है। इतना ही नहीं फोटोग्राफी से लेकर हैवी बैटरी को भी इसमें शामिल किया गया है। आइये जानते हैं इस नए डिवाइस के बारे में और आपको बताते हैं क्या यह वाकई खरीदने लायक है…

Tecno Phantom X2 5G की कीमत और उपलब्धता

Tecno Phantom X2 5G की कीमत 39,999 रुपये रखी है। फोन की प्री-बुकिंग Amazon पर शुरू हो चुकी है। फोन की सेल 9 जनवरी से शुरू होगी। इस फोन को आप दो कलर ऑप्शन Moonlight Silver और Stardust Grey में चुन सकते हैं।

Tecno Phantom X2 5G के फीचर्स

इस फोन में 6.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस डिस्प्ले का रेजलूशन 1,080×2,400 पिक्सल है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में 4nm MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर दिया है। यह 8GB LPDDR5 RAM से लैस है।

फोन की स्टोरेज 256GB UFS3.1 की है। यह फोन Android 12 बेस्ड HiOS 12.0 पर काम करता है। फोन में 5,160mAh की बैटरी मिलती है जिसके साथ 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, NFC और USB टाइप-सी पोर्ट मिलता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी और वीडियो शूट के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का है, जिसके सात OIS सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ 13MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का कैमरा मिलता है।



Source: Gadgets