4 जनवरी को Samsung का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा लॉन्च! realme से लेकर Xiaomi को मिलेगी कड़ी टक्कर

Samsung Galaxy F04: बजट सेगमेंट में Samsung अपना नया स्मार्टफोन Galaxy F04 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है। लॉन्चिंग से पहले ही फोन की टीजर इमेज लीक हो गई है। इस फोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन को Galaxy A04e के री-ब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। 4 जनवरी को यह फोन 8000 रुपये से कम कीमत में आएगा। कंपनी ने डिवाइस की लॉन्च डेट की पुष्टि भी की है। इस नए फोन की डिटेल्स भी सामने आ गई हैं। Samsung Galaxy F04 को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आइये जानते हैं इस फोन से जुड़े कुछ खास फीचर्स के बारे में….

Samsung Galaxy F04 के फीचर्स

Samsung Galaxy F04 की संभावित कीमत 7,499 रुपये से शुरू हो सकती है। यह फोन 8 GB (4GB फिजिकल रैम + 4GB वर्चुअल रैम) तक की वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन पर्पल और ग्रीन कलर में आएगा।नए Samsung Galaxy F04 में 6.5 इंच का HD प्लस डिस्प्ले मिलेगा। फोन को वॉटर ड्रॉप-स्टाइल नॉच में पेश किया जाएगा। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश लाइट का सपोर्ट मिलेगा। जबकि इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: नए साल पर Tecno ने लॉन्च किया अपना सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन, जान लीजिये कितनी है कीमत

परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर को जगह मिलेगी। इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलेगी फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4G सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और 3.5mm ऑडियो जैक का सपोर्ट मिलेगा । माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें टाइप-सी पोर्ट की सुविधा भी मिलेगी।



Source: Gadgets