1 फ़रवरी को लॉन्च होगी नई Samsung Galaxy S23 सीरीज, फ्री मिलेगा Galaxy Buds 2 Pro! जानिए

Samsung ने अपनी नई Galaxy S23 सीरीज की डेट रिवील कर दी। 1 फरवरी 2023 को कंपनी इस सीरिज से पर्दा उठाएगी। इसके लिए कंपनी ने एक टीजर भी जारी किया है। इस टीजर पोस्टर के जरिए Galaxy S23 के लॉन्च की जानकारी सामने आई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि Samsung Galaxy S23 सीरीज का एक टीजर पोस्टर ट्विटर के जरिये ऑनलाइन लीक हुआ जिसमें Galaxy S23 सीरीज के लॉन्च ऑफर की जानकारी सामने आई है। पोस्टर के मुताबिक, Galaxy S23 सीरीज के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कराने वाले ग्राहकों को कंपनी Samsung Galaxy Buds 2 Pro मुफ्त में मिलगा , जो लॉन्च के तुरंत बाद इस सीरीज के फोन को खरीदेंगे। हालांकि, अब यह पोस्टर डिलीट कर दिया गया है। लेकिन इस ऑफर के बारे में अभी कुछ भी कह पाना जल्दबाजी होगा।

3 स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

इस सीरीज के तहत Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। इससे पहले भी Samsung ने फरवरी के पहले सप्ताह में ही गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का आयोजन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung की कोलंबिया वेबसाइट पर गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का प्रमोशनल पोस्टर देखा गया है।

गैलेक्सी एस23 सीरीज के सभी फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ तीन रियर कैमरे मिलेंगे, हालांकि Galaxy S23 Ultra में चार रियर कैमरे मिल सकते हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 200 मेगापिक्सल का हो सकता है। इस सीरीज के Galaxy S23 और Galaxy S23+ के साथ 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिल सकती है, वहीं Galaxy S23 Ultra को 12 जीबी रैम और 256GB, 512GB और 1TB स्टोरेज मॉडल में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 22,000mAh की बैटरी और 19GB रैम के साथ रहा है ये तगड़ा स्मार्टफोन, जानें कब होगा लॉन्च

Galaxy S23 और Galaxy S23 Ultra बोटैनिक ग्रीन, कॉटन फ्लावर, मिस्टी लिलैक और फैंटम ब्लैक शेड्स में पेश किया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि Samsung Galaxy S23 सीरीज की कीमतें Galaxy S22 सीरीज से थोड़ी ज्यादा रहने की उम्मीद है। लेकिन यह रिपोर्ट भी आई है कि इस नई सीरीज के डिजाइन पर कोई खास काम नहीं किया गया है।



Source: Gadgets