Apple Watch Series 8 के ये ख़ास फिटनेस फीचर्स मुंबई मैराथन में ऐसे आयेंगे काम, जानिए

प्रसिद्ध मुंबई मैराथन 15 जनवरी को है। पूरे देश के लोग इसमें भाग लेंगे और एक तरह से एप्पल वॉच भी इसमें शामिल होगी, जो बिक्री के मामले में भाप बटोर रही है। कुछ महीने पहले, Apple ने वॉच अल्ट्रा पेश किया, जो किसी के लिए भी है जो गहरे गोता लगाने के लिए एक वेटसूट में निचोड़ना चाहता है और समान रूप से उन लोगों के लिए है जिनके मन में मैराथन है। इसी समय, Apple अपने नियमित वॉच लाइन में सुधार करना जारी रखता है, जिनमें से नवीनतम श्रृंखला 8 है।

Apple Watch Series 8 के फीचर

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच है और इसमें ज़बरदस्त टेक्नोलॉजी और परफॉरमेंस नज़र आती है। इसमें प्रीमियम डिजाइन, बड़ाऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले और 18 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। Watch Series 8 में बेस्ट इन क्लास हेल्थ और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें ईसीजी ऐप और फॉल डिटेक्शन जैसे फीचर ख़ास हैं।

apple_watch.jpg

 

डिवाइस OS 9 पर काम करती है , जो बेहतर वर्कआउट ऐप, स्लीप स्टेज, अपनी तरह का पहला AFib हिस्ट्री फीचर और एक बिल्कुल नया मेडिकेशन ऐप पेश करता है।Apple Watch Series 8 की शुरुआती कीमत 45,900 रुपये और Apple watch SE की शुरुआती कीमत 29,900 रुपये है। वहीं Apple Watch Ultra को 89,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।



Source: Gadgets