Samsung Galaxy S23 सीरीज़ प्री-बुकिंग इंडिया में शुरू! ढेरों ऑफर्स के साथ 1 फरवरी को होगी लॉन्च

Samsung ने घोषणा कर दी है कि कंपनी 1 फरवरी को अपनी Galaxy S23 सीरीज से पर्दा उठाने जा रही है। इस सीरीज के तहत Samsung Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। लेकिन कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं है। सैमसंग की इस सीरीज को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जाता है और भारत में भी इस सीरीज़ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लिहाजा कंपनी ने Galaxy S23 series को भारत में भी प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

इस सीरीज़ को आप प्री-रिजर्व किया जा सकता है। कंपनी ने S23 सीरीज़ को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ साथ ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। Galaxy S23 सीरिज के प्री-रिजर्व शुरू होते ही इस पर जारी ऑफ़र भी सामने आये हैं।

Galaxy S23 पर मिलेंगे ये जबरदस्त ऑफर्स

प्री-रिजर्व करने पर Galaxy S23 पर 6,999 रुपये का samsung.com कूपन मिलेगा। इसके साथ-साथ 5,000 रुपये के अतिरिक्त बेनिफिट भी मिलेंगे। Galaxy S23 series को रिजर्व करने के दौरान यूजर को 1,999 रुपये का भुगतान करना होगा तथा यह पैसा भी फोन खरीद के दौरान उसकी कीमत में अडजेस्ट कर दिया जाएगा।

samsung_s23.jpg

Samsung Galaxy S23 series का लॉन्च कहां देख पायेंगे ?

1 फरवरी को सैमसंग इस सीरिज से पर्दा उठाएगी। कंपनी ने इसे Galaxy Unpacked 2023 का नाम दिया है। यह ईवेंट सैन फ्रांसिस्को में आयोजित होगा। स्थानिय समयानुसार गैलेक्सी अनपैक्ड 1 फरवरी को सुबह 10 बजे शुरू हो जाएगा जो भारतीय समयानुसार रात के 11 बजकर 30 मिनट पर होगा। इस ईवेंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही सभी सैमसंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाईव देखने को मिलगा।



Source: Gadgets