फुल चार्ज पर 70 दिनों बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Garmin की नई स्मार्टवॉच, कीमत कर देगी हैरान

अगर आप एक ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश में हैं जो लंबी बैटरी लाइफ दे तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। वियरेबल ब्रांड Garmin ने भारत में अपनी स्मार्टवॉच सीरीज लॉन्च की है। जिसमें Garmin Instinct Crossover और Garmin Instinct Crossover Solar शामिल हैं। दोनों वॉच को ग्रेफाइट कलर में लॉन्च किया गया है और इनकी बिक्री क्रमशः 55,990 रुपये और 61,990 रुपये है। कई हेल्थ फीचर्स के अलावा 70 दिनों की बैटरी लाइफ भी मिलती है। आइये जानते हैं इनके फीचर्स के बारे में…

इन स्मार्टवॉच में स्लीप स्कोर और एडवांस स्लीप मॉनिटर जैसे बढ़िया फीचर्स मिलते हैं। इतना ही नहीं इनमें हेल्थ मैट्रिक्स, बॉडी बैटरी, स्ट्रेस और हार्ट रेट एक साथ दिखेंगे। Instinct Crossover Solar एडिशन की बैटरी लाइफ 70 दिनों की है। इस वॉच में सोलर चार्जिंग टेक्नोलॉजी को शामिल किया है। इसके अलावा ये दोनों वॉच थर्मल और शॉक रेसिस्टेंट हैं।

 

नई वॉच के साथ RevoDrive एनालॉग हैंड टेक्नोलॉजी मिलती है और इसमें एक दम सटीक एक्टिविटी रिपोर्ट का दावा है। Instinct Crossover solar एडिशन के साथ बैटरी सेवर मोड में आपको बैटरी चार्ज करने की जरूरत ही नहीं होगी। Garmin Instinct Crossover सीरीज की इन दोनों वॉच में इनबिल्ट जीपीएस, मल्टी GNSS सपोर्ट, ABC सेंसर, ट्रैकबैक रूटिंग जैसे फीचर्स हैं।

यह भी पढ़ें: पावरफुल 5G स्मार्टफोन की तलाश अब होगी खत्म! ये 5 ऑप्शन बन सकते हैं आपकी पसंद
Instinct Crossover को मिल्टीग्रेड MIL-STD-810 का सर्टिफिकेट मिला है और दोनों वॉच स्ट्रैच रेसिस्टेंट हैं। 100 मीटर पानी में डूबने पर भी ये वॉच खराब नहीं होंगी। डिजाइन के मामले में हो सकता है ये आपको बहुत ज्यादा इम्प्रेस न कर सकें पर इनकी क्वालिटी और फीचर्स आपको जरूर पसंद आ सकते हैं। Garmin अच्छा ब्रांड तो है पर जिस कीमत में कंपनी नई स्मार्टवॉच लाई है वो कुछ ही वर्ग के ग्राहकों को टारगेट करती स्मार्टवॉच है।

 



Source: Gadgets