महज 6,999 में लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन, स्मूथ HD+ डिस्प्ले से लेकर हैवी बैटरी है शामिल

TECNO SPARK GO 2023: अगर आप एक बजट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो TECNO ने अपना नया SPARK GO 2023 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत और इसके फीचर्स आपको पसंद आ सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि TECNO SPARK GO को पिछले साल दिसंबर में 7,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। लेकीन इस साल के लिए नया TECNO SPARK GO 2023 लांच हुआ है और कुछ नए फीचर्स आपको इसमें मिलने वाले हैं। इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जिसके साथ फास्ट चार्जिंग भी है। आइये जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में…

 

TECNO SPARK GO 2023 की कीमत

TECNO SPARK GO 2023 की कीमत काफी आकर्षित करती है। इस फोन की बिक्री तमाम रिटेल स्टोर से शुरू हो गई है। इसे आप नीबूला पर्पल, इंडलेस ब्लैक और यूआनी ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत 6,999 रुपये (3GB+32GB) रखी गई है।

डिस्प्ले और फीचर्स

इस फोन में 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90% है। डिस्प्ले का टच सैंपलिंग रेट 120Hz है। फोन में स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में डुअल रिंग कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है।

13MP कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का भी सपोर्ट है। कैमरे के साथ पोट्रेट, HDR, टाईम-लैप्स और AI सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स हैं। फ्रंट कैमरे के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जोकि 10W की फास्ट चार्जिंग के साथ है। इस सेगमेंट में टाईप-सी पोर्ट के साथ आने वाला यह पहला फोन है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए फोन को IPX2 की रेटिंग मिली है।



Source: Gadgets