250 घंटे स्टैंडबाय बैटरी लाइफ के लॉन्च हुआ ये किफायती वायरलेस नेकबैंड, जानिये कीमत और फीचर्स

अगर आप एक ऐसा वायरलेस नेकबैंड खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें बढ़िया साउंड के साथ लम्बी बैटरी भी मिले तो विंगाजॉय (एक्सेसरीज और इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड) ने अपना नया प्रीमियम विंगाजॉय सीएल-1340 “मास्टर“ सीरीज (VingaJoy’s CL-1340) वायरलेस नेकबैंड को लॉन्च किया है। इस नेकबैंड को एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक के नॉनस्टॉप प्लेटाइम के साथ एक शानदार एचडी ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है।

इसके साथ ही ये नए नेकबैंड 250 घंटे की स्टैंडबाय लाइफ के साथ लॉन्च किया गया है। यह नेकबैंड मैग्नेटिक ईयरबड्स के साथ है। विंगाजॉय सीएल-1340 के साथ एक्सरसाइज या काम करते समय अपने फोन को कनेक्ट करके म्यूजिक के सतह कॉल्स का एन्जॉय कर सकते हैं। इस नए नेकबैंड की कीमत 2,490 रुपये है।

 

डिजाइन और फीचर्स

विंगाजॉय सीएल-1340 वायरलेस नेकबैंड अल्ट्रा-फ्लेक्सिबल, लाइट-वेट है और इसका स्पोर्टी डिज़ाइन इसे एक आदर्श वर्कआउट साथी बनाता है। यह एक इन-बिल्ट माइक के साथ आता है जो आपको चलते-फिरते प्रीमियम साउंड क्वालिटी ऑडियो देता है। विंगाजॉय सीएल-1340 नेकबैंड पहनने में बहुत आरामदायक है, इसमें नॉइज़ आइसोलेटिंग फीचर्स भी हैं।

यह पैसिव आइसोलेशन भी प्रदान करता है क्योंकि यह कॉल कनेक्टिविटी के लिए बिल्ट-इन माइक सुविधा के साथ एम्बिएंट नॉयज को सफलतापूर्वक समाप्त करता है। एर्गाेनोमिक रूप से कस्टमाइज्ड विंगाजॉय सीएल-1340 वायरलेस नेकबैंड में ब्लूटूथ वी5.0 है और यह एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइसेज के साथ कम्पेटेबल है। इसके अलावा, इसमें एक टाइप-सी इंटरफेस है।

 

इन नए नेकबैंड के लॉन्च के मौके पर श्ललित अरोड़ा, को-फाउंडर, विंगाजॉय ने कहा कि “हम मास्टर नेकबैंड सीरीज़ में अपना नया मॉडल पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हम अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतर यूज़र्स अनुभव प्राप्त करने और इंडस्ट्री मानकों के अनुरूप उत्पादों का आनंद लेने के लिए एक बेहतरीन अनुभव ला रहे हैं। यह नेकबैंड 6 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध, विंगाजॉय सीएल-1340 मास्टर सीरीज़ वायरलेस नेकबैंड पूरे भारत में ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है।

 



Source: Gadgets