50% डिस्काउंट पर खरीदें नए Split AC, अमेजन और फ्लिप्कार्ट पर लगी है सबसे बड़ी सेल

इन दिनों Amazon और Flipkart पर AC खरीदने पर काफी बड़ी बचत का मौका मिल रहा हो। अभी सीजन ऑफ जरूर है लेकिन इस समय एक नया AC (Air conditioning) खरीद कर आप काफी बचत का लाभ उठा सकते हैं। इस समय कंपनियां अपने स्टॉक को क्लियर करने के लिए चुनिन्दा मॉडल्स पर काफी बेहतर डील और डिस्काउंट ऑफर करती हैं। तो अगर आप इस डील काफायदा उठाना चाहते हैं और एक नया AC इस महीने खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको Amazon और Flipkar पर उपलब्ध कुछ अच्छे डिस्काउंटेड मॉडल्स की जानकारी दे हे हैं..

50% डिस्काउंट पर मिल रहे हैं नए Split AC

अमेजन इंडिया पर Carrier ब्रांड का एक 1.5 Ton वाला 3 Star Inverter Split AC आपको 50% डिस्काउंट के साथ 33,990 रुपये में मिल जाएगा,जबकि इसकी MRP 67,790 रुपये है। कंपनी प्रोडक्ट पर 1 साल और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही है।

इसके अलावा Flipkart पर samsung के 1 Ton, 3 Starस्प्लिट AC पर 45% का डिस्काउंट मिल रहा है,आप इसे मॉडल को 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी MRP 50,990 रुपये है। इस मॉडल को आप EMI पर भी खरीद सकते हैं।

अमेजन इंडिया पर LG का बेस्ट सेलिंग मॉडल जोकि 1.5 टन और 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है, आप इसे 45% डिस्काउंट के साथ 41,990 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी MRP 75,990 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो यह AI ड्यूल इन्वर्टर, 6-इन-1 कूलिंग और HD फ़िल्टर एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ आता है।



Source: Gadgets