पहली बार गूगल के सिग्नेचर Spatial Audio सपोर्ट के साथ आयेंगे नए OnePlus Buds Pro 2, इस दिन होंगे लॉन्च

OnePlus अगले महीने की 7 तारीख को (7 फरवरी) को नए OnePlus Buds Pro 2 पेश करने जा रही है। म्यूजिक लवर्स के लिए ये काफी खास बड्स सबित हो सकते है। गूगल ने हाल ही में कंफर्म किया है कि वह पहली बार गूगल के सिग्नेचर spatial audio फीचर को सपोर्ट करेगा। 7 फरवरी को ही कंपनी oneplus 11, OnePlus keyboardऔर एक नया 65 इंच QLED टीवी भी पेश करेगी। इस गैजेट्स के लॉन्च करने की आधिकारिक जानकारी दी गई है। OnePlus Buds Pro 2 की कीमत 11 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है।

 

लॉन्च से पहले ही OnePlus Buds Pro 2 के खास फीचर की जानकारी दी है। कंपनी के मुताबिक नए Buds Pro 2 में एंड्रोइड 13 यूजर्स के लिए गूगल का Spatial Audio (Google’s signature spatial audio) फीचर जोड़ा गया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स को मल्टीडाइमेंशनल एक्सरपीरियंस मिलेगा। दरअसल इस खास फीचर की वजह से ईयरबड के इस्तेमाल में साउंड बिना मूवमेंट के एक फिक्सड पॉजिशन से मिलेगी। कंपनी का दावा है कि नए ईयरबड्स में साउंड की क्वालिटी पिक्चर में इस्तेमाल होने वाली 3D ऑडियो जैसी होगी।

39 घंटों की मिलेगी बैटरी लाइफ

नए OnePlus Buds Pro 2 में 39 घंटों का बैटरी बैकअप मिलेगा और ऐसा कंपनी ने दावा किया है। वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए इसमें IPX4 रेटिंग का सपोर्ट भी मिलेगा। नए बड्स में कंपनी ने सर्वाइकल स्पाइन हेल्थ फीचर भी जोड़ा है, जिसकी मदद से यूजर सर्वाइकल स्पाइन प्रेसर को मॉनिटर कर सकेगा। हालांकि ईयरबड्स का ये खास फीचर ColorOS 11.0 powered स्मार्टफोन के साथ ही काम कर सकेगा।



Source: Gadgets