पार्टी में रंग जमाने आया Elista का नया टावर स्पीकर, कीमत महज 3999 रुपये

अगर आप म्यूजिक का शौक रखते हैं तो भारतीय कंपनी Elista ने अपना नया टावर स्पीकर Elista ELS-ST6500AUFB को लॉन्च कर दिया है। यह एक सिंगल टावर स्पीकर है, डिजाइन और क्वालिटी के मामले में यह काफी इम्प्रेस भी करता है और एक छोटी सी पार्टी के लिए भी काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। Elista ELS-ST6500AUFB में मल्टी कलर RGB डांसिंग लाइट दी गई है। इस नए टावर स्पीकर का आउटपुट 65W का है जोकि हमारे हिसाब से काफी है।

Elista ELS-ST6500AUFB टावर स्पीकर का डिजाइन आपको पसंद पसंद आ सकता है यह ग्लॉसी फील देता है और आपके रूम को भी अच्छा लुक देने में मदद करता है। इस नए टावर स्पीकर को आप किसी भी स्मार्ट टीवी, CD/DVD प्लेयर, टैबलेट या मोबाइल फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। स्पीकर के वॉल्यूम, बास और टेरिबल आदि को मैनुअल तौर पर कंट्रोल किया जा सकेगा। नए टावर स्पीकर के साथ एक फुल फंक्शन रिमोट कंट्रोल भी मिलता है ।

इसमें BassXpert का सपोर्ट है जिसे लेकर हेवी बास का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्पीकर में ब्लूटूथ के अलावा AUX, FM और USB का सपोर्ट है। इस स्पीकर के साथ कैरोअके माइक भी मिलता है। Elista का यह प्रीमियम स्पीकर 3,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है और इसे फ्लिपकार्ट से 12 महीने की वारंटी के साथ खरीदा जा सकता है।



Source: Gadgets