सिर्फ 1,399 रुपये में Kids के लिए लॉन्च हुआ नया डिजिटल पैड, पढ़ाई के साथ ड्राइंग करने में आएगा मज़ा, पेपर्स की होगी बचत

 

टेक कंपनी Portronics ने kids के लिए एक नया स्मार्ट एनवायरनमेंट फ्रेंडली डिजिटल पैड बाजार में उतारा है। जिसकी मदद से बच्चे पढ़ाई, डूडल या ड्राइंग आसानी से कर सकते हैं। साथ ही आप इसे अपने वर्क डेस्क के लिए भी खरीद सकते है यह आपको नोट्स बनाने या अपने क्रिएटिव आइडियाज़ को तुरंत नोट करने में मदद करेगा।

भारत में डिजिटल एवं पोर्टेबल गैजेट्स बनाने वाली जानी-मानी कंपनी पोर्टोनिक्स एक और डिजिटल स्मार्ट पैड- Ruffpad 15M लेकर आई है, यह सीरीज़ में सबसे बड़ा री-राइटेबल पैड है। बाज़ार में उपलब्ध अन्य स्मार्ट पैड्स के विपरीत यह बड़े कलर्ड LED डिस्प्ले, स्लीक पोर्टेबल डिज़ाइन क साथ आता है, जिस पर ड्राइंग करना और नोट्स बनाना बेहद आसान है और जिन्हे आप स्मार्टफोन ऐप की मदद से सेव भी कर सकते हैं।

कागज़ का कम से कम इस्तेमाल कर आप पेड़ों को बचाने में योगदान दे सकते हैं। हमें आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले नोटपैड के बजाए रीयूज़ेबल नोटपैड का इस्तमेल कर पर्यावरण संरक्षण में मदद करनी चाहिए। पोर्टोनिक्स का Ruffpad 15M इसी दिशा में एक प्रयास है, जिसके कलर्ड डिस्प्ले पैनल पर आप कुछ भी लिखकर सेव कर सकते हैं और स्मार्टफोन ऐप के ज़रिए अपने काम को शेयर भी कर सकते हैं।

पोर्टोनिक्स Ruffpad 15M बेहद स्लीक, लाईटवेट और पोर्टेबल है, आप इसे अपने बैकपैक में रखकर कहीं भी आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं। यह 15 इंच के LED डिस्प्ले के साथ आता है, जो अपने वाइब्रेन्ट कलर्स के साथ आपकी क्रिएटिविटी को और भी मज़ेदार बना देगा। यह आपको राइटिंग/ ड्राइंग का शानदार अनुभव प्रदान करेगा।

पैड 3 वी यूज़र-रिप्लेसेबल कॉयन सैल से पावर्ड है और लम्बी बैटरी लाईफ के साथ आता है, तो आपको कई महीनों तक बैटरी रिप्लेसमेन्ट की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। सामने की ओर एक वन-टैप बटन दिय गया है, जिसकी मदद से आप क्विक इरेज़िंग कर सकते हैं, इसके अलावा रियर पर एक स्मार्ट लॉक स्विच हे, जो एक्सीडेंटल इरेज़िंग नहीं होने देता। आप Ruffpad app के ज़रिए अपने काम को आसानी से स्मार्टफोन पर सेव कर सकते हैं। यह ऐप एंड्रोइड और आईओएस दोनों के लिए उपलब्ध है।

कीमत और उपलब्धता

पोर्टोनिक्स Ruffpad 15M मार्किट में 1,399 रुपये की डिस्काउंटेड कीमत पर (MRP 3,499 रुपये) 12 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics.com, Amazon.in, Flipkart.com और देश भर में अन्य अग्रणी ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।



Source: Gadgets