Samsung और LG को चुनौती देने आ रहा है OnePlus का नया 65 इंच स्मार्ट टीवी, इस दिन होगा लॉन्च

स्मार्ट टीवी मार्केट में सैमसंग से लेकर एलजी जैसे मजबूत ब्रांड्स को कड़ी टक्कर देने के लिए OnePlus कंपनी अब अपना नया स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है। नए OnePlus TV 65 Q2 Pro स्मार्ट टीवी को 7 फरवरी के दिन लॉन्च किया जाएगा। इसी दिन OnePlus 11, Buds 2 Pro से भी पर्दा उठाया जाएगा। नए टीवी में डिजाइन, स्क्रीन, साउंड और ऑडियो का जबरदस्त तालमेल देखने को मिल सकता है। नए मॉडल 65 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा, दरअसल यह साइज़ भारत में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और आपके घर में यह सिनेमा हॉल जैसा अनुभव देने में मदद करता है।

oneplus_tv_launch.jpg

इससे पहले OnePlus की तरफ से LED टीवी पेश किये जा चुके हैं लेकिन इस बार अपकमिंग स्मार्ट टीवी में 65 इंच का QLED डिस्प्ले दिया जाएगा, खास बात यह है कि इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। यह एक 4K टीवी होगा जोकि टीवी देखने का अनुभव बेहतर करेगा । नए मॉडल का डिजाइन स्लिम और बैजेल लैस होने की उम्मीद है। नया मॉडल Dolby Vision और HDR10+ को सपोर्ट करेगा । यह टीवी Google TV आधारित OxygenPlay पर काम करेगा इसके अलावा इसमें MEMC टेक्नोलॉजी भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें: दमदार साउंड और प्रीमियम डिजाइन के साथ आते हैं Sony के नए WF-LS900N वायरलेस ईयरबड्स, जानिये कीमत

बेहतर साउंड के लिए नए टीवी में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट करने वाले 70W के स्पीकर्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा टीवी में 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। टीवी में यूजर अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी ऐप्स पहले से मिलेंगे। वैसे तो इस नए टीवी की कीमत 7 फरवरी के दिन ही पता चलेगी, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसे 60,000 रुपये के भीतर ला सकती है। इसकी सेल अमेजन और फ्लिपकार्ट से की जाएगी।



Source: Gadgets