पूरे साल के लिए jio ने पेश किया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलते हैं इतने सारे बेनेफिट्स, जानिये

अपने ग्राहकों के लिए reliance Jio समय-समय पर कई किफायती प्लान्स पेश करती रहती है। कंपनी ने इस बार अपना नया सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 1559 रुपए है। इस प्लान में कई प्रकार के बेनेफिट्स इए गये हैं। जो यूसर्स कम कीमत में पूरे साल के लिए प्लान लेने की सोच रहे हैं तो उनके लिए यह प्लान बनाया गया है। Jio 1559 प्रीपेड प्लान 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में 3600 SMS की सुविधा भी मिलती है।

कंपनी ने Annual Plan का नाम दिया है। इस प्लान में आपको पूरे साल के लिए Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। लेकिन इस प्लान में सिर्फ 24GB Data दिया जाता है जो पूरे साल के लिए वैलिड होता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 64Kbps की स्पीड के इंटरनेट मिलता रहेगा। हालांकि, आप डेटा वाउचर खरीद सकते हैं।

Jio 2023 रुपये का प्लान

Jio के इस प्लान की वैलिडिटी 252 दिन की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2.5GB डेटा मिलेगा, यानी कुल डेटा 630 GB मिलेगा। इसके अलावा जब हाई स्पीड खत्म हो जाएगा तो इन्टरनेट की स्पीड घटकर 64Kbps पर आ जायेगी। इसके अलावा इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS भी आपको मिलेंगे। इस प्लान के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 7 फरवरी को OnePlus Pad होगा लॉन्च! सामने आई जानकारी, Samsung Tab से होगा आमना-सामना


Jio 2999 रुपये का प्लान

2,999 रुपये का यह एक पुराना रिचार्ज प्लान है, पर अब इस प्लान के साथ कंपनी ने Happy New Year 2023 Offer पेश किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 365दिन तक की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2.5GB डेटा मिलेगा जोकि कुल मिलाकर 912.5GB डेटा बनता है। वहीं, डेली डेटा कोटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps हो जायेगी। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है।

इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS भी आपको मिलेंगे। इस प्लान के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। इस प्लान के साथ खास बात यह है कि इसमें 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी और 75 GB एक्स्ट्रा हाई स्पीड डेटा मिलेगा, ज्यादा जानकारी के लिए Jio से आप संपर्क करें।



Source: Gadgets