7 फरवरी को OnePlus Pad होगा लॉन्च! सामने आई जानकारी, Samsung Tab से होगा आमना-सामना

OnePlus के लिए 7 फरवरी काफी खास होने जा रहा है। भारत और ग्लोबल मार्केट के लिए कंपनी एक कार्यक्रम आयोजन करने जा रही है जिसमें अपना नया स्मार्टफोन, इयरबड्स और टीवी पेश करने जा रही है। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी इवेंट के दौरान कंपनी एक टैबलेट भी लॉन्च करेगी जिसका नाम OnePlus Pad होगा। इस बारे में कंपनी ने खुद इसकी जानकारी दी है। आपको बता दें कि OnePlus Pad कंपनी का पहला मॉडल होगा है। वनप्लस के इस इवेंट के नाम क्लाउड 11 है। कंपनी ने इसके लिए एक इनवाईट भी जारी कर दिया है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक नया OnePlus Pad को Halo Green कलर के अलावा कुछ और नए कलर्स में आएगा। इसमें बैक पैनल पर सिंगल Camera लेंस मिलेगा। इस नए मॉडल की बॉडी को एल्यूमिनियम एलॉय से बनाया गया है। लाइवमिंट की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नए OnePlus Pad को कंफर्टेबल डिजाइन में पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि नया मॉडल काफी प्रीमियम हो सकता है।

यह भी पढ़ें: भारत आ रहा है नया Coca Cola Phone, जानिए क्या होगा इसमें खास और कितनी होगी कीमत

 

इस इवेंट में कंपनीअपना नया स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है। नए OnePlus TV 65 Q2 Pro स्मार्ट टीवी को 7 फरवरी के दिन लॉन्च किया जाएगा। इसी दिन OnePlus 11, Buds 2 Pro से भी पर्दा उठाया जाएगा। नए टीवी में डिजाइन, स्क्रीन, साउंड और ऑडियो का जबरदस्त तालमेल देखने को मिल सकता है। नए मॉडल 65 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा, दरअसल यह साइज़ भारत में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और आपके घर में यह सिनेमा हॉल जैसा अनुभव देने में मदद करता है।

 

बेहतर साउंड के लिए नए टीवी में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट करने वाले 70W के स्पीकर्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा टीवी में 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। टीवी में यूजर अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी ऐप्स पहले से मिलेंगे। वैसे तो इस नए टीवी की कीमत 7 फरवरी के दिन ही पता चलेगी, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसे 60,000 रुपये के भीतर ला सकती है। इसकी सेल अमेजन और फ्लिपकार्ट से की जाएगी।



Source: Gadgets