बॉलीवुड का ये सुपरस्टार 3 फरवरी को लॉन्च करेगा Oppo का ये स्पेशल 5G स्मार्टफोन! जानिये क्यों है इतना खास

अगर आप अगले कुछ दिनों के भीतर एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपना नया Reno 8T 5G स्मार्टफोन को भारत में 3 फरवरी के दिन लॉन्च करने जा रही है। Oppo की ऑफिशियल वेबसाइट्स पर भी कई जानकारियों को शेयर किया है। इस फोन में आपको कई अच्छे फीचर्स मिल सकते हैं और यह फोटोग्राफी लवर्स को काफी पसंद आ सकता है। इस फोन में 108MP का कैमरा सेटअप मिलने की बात कही गई है। कंपनी का दावा है कि यह फोन 15 मिनट के चार्जिंग में 9 घंटे का बैकअप देगा।

नए OPPO Reno 8T 5G के कुछ खास फीचर्स की जानकारी सामने आई है। यह स्मार्टफोन 93 स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आएगा। ओप्पो रेनो 8 सीरीज में फ्लैट डिस्प्ले है, लेकिन प्रो वेरिएंट में कर्व्ड डिस्प्ले दिया है। हालांकि Reno 8T 5G में कर्व्ड डिस्प्ले होगा या फिर फ्लैट स्क्रीन मिलेगा। इस फोन की बिक्री OPPO की ऑफिशियल वेबसाइट्स और Flipkart पर उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें: AMD Ryzen 7000 प्रोसेसर के साथ Acer ने लॉन्च किया भारत का पहला लैपटॉप, जानिए कीमत

बैटरी की बात करें तो नए Oppo Reno 8T 5G में 4,800mAh की बैटरी और 67W SuperVOOC का फास्ट चार्जर मिलेगा। दावा है कि यह 15 मिनट के चार्जर में 9 घंटे का वीडियो बैकअप दे सकता है। इस फोन में shiny gold कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जो Oppo F21s Pro के जैसा होगा। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में Full-HD+ रेजोल्यूशन के साथ 10 बिट कलर सपोर्ट मिलेगा। 8 बिट की तुलना में 10 बिट डिस्प्ले 1 बिलियन कलर को एल्यूमिनेट कर सकता है। फोटो और वीडियो के मामले में भी यह फोन आपको पसंद आ सकता है। इस फोन में 108MP का कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस डिवाइस के लिए, ओप्पो ने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ मिलकर काम किया है।

 

 



Source: Gadgets