पार्टी में साउंड का तड़का लगाने आया नया पावरफुल वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत महज इतनी

 

अगर आप अपनी पार्टी में हाई क्वालिटी ऑडियो का मज़ा लेना चाहते हैं तो घरेलू लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड XEMPT ने भारत में अपना नया ‘Party Pitcher Mini’ ब्लूटूथ स्पीकर को बाज़ार में लॉन्च किया है। ये एक पावरफुल , वायरलेस ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर है। पार्टी को पसंद करने वाले लोगों को ध्यान में रखते हुए Party Pitcher Mini को तैयार किया गया है। ये 80 वॉट आरएमएस पावर समेत डीप बास और मैटेलिक वाई-फाई यूएचएफ कराओके माइक और 20 वॉट का कम्प्रेशन ड्राइवर के साथ आता है जो इसे एक संपूर्ण पार्टी पैकेज बनाता है। आइए एक्सईएमपीटी पार्टी पिचर मिनी की कीमत, उपलब्धता और खासियत जानते हैं।

 

XEMPT पार्टी पिचर मिनी स्पीकर को काले रंग में डिजाइन किया गया है। भारत में सभी प्रमुख ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर ये स्पीकर उपलब्ध होगा। आप XEMPT पार्टी पिचर मिनी को xemptlive.com और Tata Cliq के जरिए 14,999 रूपऐ में खरीद सकते हैं। ब्लूटूथ, FM, AUX और USB से SD कार्ड जैसे विभिन्न कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ इसे संचालित करना आसान है। आकर्षक और आकर्षक आरजीबी लाइट शो के कारण स्पीकर ऊर्जा से भरपूर है, जो बजाए गए संगीत की हर बीट से मेल खाता है।

यह भी पढ़ें: म्यूजिक लवर्स के लिए लॉन्च हुआ 100W साउंड के साथ नया टॉवर स्पीकर

इसके अलावा स्पीकर में गिटार के लिए 1 इनपुट और वायर्ड माइक ग्लाइडिंग व्हील्स के लिए 2 अतिरिक्त इनपुट, और एक टेलिस्कोपिक हैंडल है जिससे आप जहां भी जाएं अपने उत्सव को ट्रांसपोर्ट कर सकें। पार्टी पिचर मिनी एक फ्रीक्वेंसी आधारित वायरलेस कराओके माइक के साथ आता है।

 

स्पीकर अपनी भारी 7500 एमएएच लिथियम-आयन बैटरी के साथ 06 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करता है। इसमें सभी निर्माण दोषों के लिए 1 साल की ऑन-साइट वारंटी शामिल है, बैटरी के लिए ब्रांड 6 महीने की वारंटी प्रदान करता है।



Source: Gadgets