टीवी देखने का मज़ा बढ़ा देगा ये किफायती साउंडबार! जानिए फीचर्स से लेकर परफॉरमेंस के बारे में

Elista Soundbar: स्मार्ट टीवी में जब तक साउंड बार न हो तब तक मूवीज़, वेबसीरिज और क्रिकेट देखने में मज़ा ही नहीं आता। आज भी टीवी 20W तक के साउंड आउटपुट के साथ आते हैं। अगर आप भी अपने टीवी देखने का एक्सपीरियंस बेहतर करना चाहते हैं और इसके लिए एक किफायती साउंडबार खरीदने की सोच रहे हैं तो इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Elista ने हाल ही में भारत में अपना नया साउंडबार MusiBar ELS Bar 6000 को लॉन्च किया है।

इस साउंडबार का डिजाइन और इसके फीचर्स आपको पसंद आ सकते हैं। बेहतर साउंड के लिए इसमें दमदार ऑडियो के लिए डिजिटल एम्प्लिफायर दिया गया है। इसे आप ब्लूटूथ से लेकर USB पोर्ट के जरिये कनेक्ट कर सकते हैं। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और परफॉरमेंस के बारे में…

elista_musibar_remote.jpg

 

डिजाइन और फीचर्स

Elista का नया MusiBbar ELS Bar 600 साउंडबार का डिजाइन प्रीमियम है और इसमें बेहतर क्वालिटी साफ़ नज़र आती है। इसका डिजाइन स्लीक है और आपके कमरे को अच्छा लुक देने में मदद करता है। दमदार ऑडियो के लिए दमदार ड्राइवर के साथ डिजिटल एम्प्लिफायर दिया गया है। यह साउंडबार 60W के साथ आता है।

इसके बेकसाइड पर कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth, AUX, Coaxial और USB पोर्ट दिए गये हैं। इसके अलावा साउंडबार में HDMI और ARC का भी सपोर्ट दिया गया है। नया साउंडबार LED स्क्रीन और रिमोट के साथ आता है, जिससे यूजर्स इसे आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। Elista के नए साउंडबार के साथ एक रिमोट, एक यूजर मैन्युअल और एक ऑक्स केबल मिलती है।

connect.jpg

MusiBbar ELS Bar 6000 की कीमत

Elista MusiBar ELS Bar 6000 साउंडबार की MRP 8,999 रुपये है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत यह आपको सिर्फ 4,999 रुपये में मिल जाएगा, आप इसे कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह नया साउंडबार ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart और Amazon India पर भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Lenovo ने लॉन्च किया किया हाई परफॉरमेंस लैपटॉप, पहली बार शामिल किया ये दमदार प्रोसेसर

साउंड और परफॉरमेंस

इस नए साउंडबार में आपको सिर्फ 60W ऑडियो आउटपूट मिलता है। इसका रिमोट आसानी से वर्क करता है और इस्तेमाल में अच्छा है। यह आसानी से कनेक्ट होता है। इसका साउंड ठीक है, आवाज़ क्लियर रहती है आर लाउड भी है । लेकिन बास की कम महसूस की जा सकती है। हमारे हिसाब से ब्रांड को इस कीमत में एक वूफर भी देना चाहिए था। इसकी कीमत भी थोड़ी का ज्यादा है…



Source: Gadgets