महज 6999 में लॉन्च हुआ 3-in-1 प्रीमियम स्मार्ट टीवी! बना सकते हैं मॉनिटर भी

New Smart TV: भारत में Blaupunkt TV ने अपना नया 24 इंच साइज़ में 3-in-1 स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। कंपनी का यह एक प्रीमियम मॉडल है। जिसमे डिजाइन से लेकर कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है। इस टीवी की बिक्री February पर शुरू होगी। कंपनी ने इसकी कीमत 6,999 रुपये रखी है। इस टीवी की खास बात यह है कि इस आप मॉनिटर की तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस टीवी में इसमें सभी जरूरी फीचर्स को शामिल किया जा सकता है। इस टीवी में फ़िल्में, गेम्स और फोटो आसानी से देख सकते हैं। बेहतर साउंड के लिए इस टीवी को आप साउंडबार से कनेक्ट कर सकते हैं। 24 इंच के साइज़ में अन्य टीवी की तुलना में यह एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

 

20W साउंड ऑडियो

बेहतर साउंड के लिए इस नए मॉडल में आपको 20W का साउंड आउटपुट मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस नए टीवी में दमदार साउंड मिलेगा। इस टीवी में A35X4 प्रोसेसर दिया है, यह Wi-Fi और ब्लूटूथ से लैस है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB और HDMI पोर्ट्स दिए गये हैं। इस टीवी की ब्राइटनेस 300निट्स है। यह मॉडल 512 MB RAM और 4 GB ROM से लैस है।

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरे के साथ नया POCO X5 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिये कितनी है कीमत

A+ Panel का किया इस्तेमाल

शानदार पिक्चर क्वालिटी के लिए इस टीवी में A+ Panel का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर दिया है। नया मॉडल रिमोट के साथ आता है। इस टीवी में पहले से ही Prime Video, Zee5, Voot और Sony LIV जैसे OTT एप्स इंस्टाल हैं और आप दूसरे एप्स को भी इसमें इंस्टाल कर सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह नया टीवी Blaupunkt की Sigma Series के तहत आया है ।

इस लॉन्च पर SPPL के CEO अवनीत सिंह मारवाह ने कहा कि, हम 24 इंच के टीवी के लॉन्च को लेकर बेहद उत्साहित हैं, जो ग्राहकों को बेहद नया अनुभव देगा। इस लॉन्च के साथ, हम फ्लिपकार्ट की व्यापक पहुंच के माध्यम से टीयर 2,3 और 4 बाजारों को टारगेट करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में आज लॉन्च होगा नया OnePlus 11 5G, कैमरे से लेकर डिजाइन पर होगा फोकस, कीमत का हुआ खुलासा!

यह एक एवेंटे-गार्डे मॉडल होगा क्योंकि 24 इंच से कम आकार के केवल कुछ मॉडल उन खरीदारों के लिए उपलब्ध हैं जो बहुत गैर-स्मार्ट हैं या अच्छी सुविधाओं के साथ नहीं हैं, जिसमें Blaupunkt टीवी अपनी प्रीमियमनेस, ध्वनि की गुणवत्ता के कारण एक गेम-चेंजर होगा। Blaupunkt के टीवी को फ्लिपकार्ट पर 5 में से 4.6 रेटिंग मिली है।



Source: Gadgets