Infinix का ये नया स्मार्टफोन, Realme, Xiaomi और Moto पर पड़ेगा भारी! 7500 से कम होगी कीमत

 

Infinix Smart 7: अगर आप इन दिनों एक नया बजट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो रखिये! इनफिनिक्स अब अपना नया और बेहतरीन स्मार्टफोन Infinix Smart 7 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस फोन को 22 फरवरी के दिन लॉन्च करेगी। इतना ही नहीं इस नए फोन की कीमत 8000 रुपये से भी कम होगी। आपको बता दें कि यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Infinix Smart 6 का सक्सेसर होगा।

कंपनी का दावा है कि नया Infinix Smart 7 स्मार्टफोन इस सेगमेंट में मौजूदा फोन्स से काफी बेहतर फीचर्स के साथ आएगा। वैसे भी काफी समय से देखने में आ रहा है कि Infinix में स्मार्टफोन को काफी बेहतर किया है और ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से उन्हें तैयार किया है। आइये जानते हैं नए फोन्स के संभावित फीचर्स के बारे में…


22 फरवरी को होगा लॉन्च

नये Infinix Smart 7 स्मार्टफोन में कई कमाल के फीचर्स देखने को मिल सकते हैं और जिनके दम पर यह Realme, Xiaomi और Moto जैसे ब्रांड्स को कड़ी टक्कर देगा। नये Infinix Smart 7 स्मार्टफोन के बैक पर वेब पैटर्न देखने को मिलेगा। पिछले साल के मॉडल की तरह इस फोन का बैक पैनल भी कथित रूप से एंटी-बैक्टीरियल मटेरियल का बना होगा। कंपनी इस फोन को ग्रीन और ब्लू कलर में उतार सकती है। कंपनी इस फोन को 22 फरवरी के दिन लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 25 मिनट में फुल चार्ज होगा नया OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन

 

डिस्प्ले और संभावित कीमत

नये Infinix Smart 7 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलेगा। इस डिस्प्ले में 400 nits की ब्राइटनेस मिलेगी। इसके अलावा, फोन में 4GB RAM और 3GB वर्चुअल RAM मिलेगी। इसके अलावा इसमें 64GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिल सकता है। पावर के लिए इस फोन में फोन में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में कौन सा प्रोसेसर दिया जायेगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। कंपनी ने इस फोन को लेकर टीज किया है कि इसकी कीमत 7,500 रुपये से कम होने वाली है।

 



Source: Gadgets