6000 रुपये से कम में itel ने लॉन्च किया बड़े डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन! इसमें लगी है 5000mAh बैटरी

itel A60: सस्ते और किफायती स्मार्टफोन की डिमांड लगातार बढ़ रही है। अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए आई-टेल ने अपना बेहद सस्ता स्मार्टफोन itel A60 को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि इस फोन में बड़ी बैटरी से लेकर बड़े डिस्प्ले की खूबी देखने को मिलती है। इस फोन में में डुअल सिक्योरिटी के अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। itel A60 की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री की तमाम स्टोर से शुरू हो गई है। अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको इस फोन से जुड़े कुछ खास फीचर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं…इस फ़ोन के जरिये कंपनी एंट्री लेवल स्मार्टफोन पोर्टफोलियो का विस्तार करेगी।

 


डिस्प्ले और फीचर्स:

नए itel A60 में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले की स्टाइल वॉटरड्रॉप है। itel A60 में 2GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 8 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस वीजीए है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा वीडियो कॉलिंग आदि के लिए दिया गया है।

परफॉरमेंस के लिए इस फोन में यूनिसोक का SC9832E प्रोसेसर है। इसके अलावा इस फोन में एंड्रॉयड 12 का गो एडिशन दिया गया है। itel A60 को डॉन ब्लू, वर्ट मेंथे और सफायर ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। यह एक बेसिक स्मार्टफोन है जोकि डेली यूज़ के लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। लेकिन इस फोन से बहुत हैवी परफॉरमेंस की उम्मीद न करें…

यह भी पढ़ें: Infinix Smart 7: डिजाइन से लेकर परफॉरमेंस के मामले में कैसा है ये फोन, जानिए



Source: Gadgets