Samsung से लेकर Realme के नए शानदार स्मार्टफोन इस महीने होंगे लॉन्च! देखिये पूरी लिस्ट

Upcoming Smartphone: साल की शुरुआत काफी बेहतर हुई है, नए-नए स्मार्टफोन से बाजार सजने लगे हैं। नए नए स्मार्टफोन के आने का यह सिलसिला अभी तक जारी है। आज नया Poco X5 5G भारत में लॉन्च हो गया है। आने वाले कुछ दिनों में Samsung से लेकर Realme के नए स्मार्टफोन लॉन्च के लिए तैयार हैं। अब अगर आप भी एक नया फोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले नए फोन्स बजट और मिडरेंज प्राइस सेगमेंट में आयेंगे। सैमसंग जहां दो फोन लेकर आ रहा है तो वहीं Infinix Hot 30i भी लॉन्च के लिए तैयार है। आइये जानते हैं मार्च महीन में लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन के बारे में।


Infinix Hot 30i

भारत में 27 मार्च को Infinix अपना नया Hot 30i स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का डिजाइन यूथ को ध्यान में रखते हुए बनाया है। नए Infinix Hot 30i में 6.6 इंच IPS डिस्प्ले मिलेगा जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। फिलहाल इस फोन का ऑरेंज वेरिएंट लीक हुआ और जोकि काफी खूबसूरत नज़र आ रहा है। इस फोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने पेश किये 289 और 429 रुपये के नए प्लान


iQOO Z7 5G

भारत में 21 मार्च को नया iQOO Z7 5G स्मार्टफोन लॉन्च होगा। नया फोन पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z6 सीरीज का अपग्रेडेड वर्जन होगा। फोन में परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 778G प्लस या मीडियाटेक Dimensity 920 प्रोसेसर मिल सकता है। इस फोन में फोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा और यह फोन 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा।


Realme C55

रियलमी भी अपना ने फोन Realme C55 को इस महीने लॉन्च करेगी। इस फोन में 6.72 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगा फोन में 5,000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। यह एक बजट फ़ोन के रूप में आएगा।

यह भी पढ़ें: स्मूथ डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर के साथ नया Poco X5 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च


Samsung Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G

16 मार्च को सैमसंग अपने दो नए फोन Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G को भी लॉन्च करने जा रहाहै। फीचर्स की बात करें तो Galaxy A54 में Exynos 1380 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं Galaxy A34 5G को भी एमोलेड डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरे से लैस किया जा सकता है। दोनों फोन के साथ बड़ी बैटरी का सपोर्ट



Source: Gadgets