24 मार्च को लॉन्च होगा नया Samsung Galaxy F14 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर

Galaxy F14 5G: एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च करके सैमसंग ने ग्राहकों को तोहफा दिया है। और अब कंपनी अपनी F सीरीज में नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस नए फोन में कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है। इस फोन के जरिये कंपनी F सीरीज में विस्तार करेगी। आपको बता दें कि Samsung ने हाल ही में नए Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। माना जा रहा है कि सैमसंग प्रीमियम फोन के साथ-साथ बजट और मिड रेंज सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूती देने की कोशिश करेगी। खैर Galaxy F14 5G की जानकारी आपको इस समय फ्लिपकार्ट पर मिलेगी। आइये जानते इस नए डिवाइस के संभावित फीचर्स के बारे में…


Samsung Galaxy F14 5G की संभावित कीमत

फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट के होम पेज पर नए Samsung Galaxy F14 5G के भारत लॉन्च को टीज किया है। टीजर के मुताबिक ये नए फोन 24 मार्च को देश में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। फिलहाल कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि इस फोन को 15,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।


Samsung Galaxy F14 5G के संभावित फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए फोन में 5nm ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया है। स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी+ रेजोल्यूशन इनफिनिटी-वी डिस्प्ले होगी। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आएगा। स्मार्टफोन में 4/6GB रैम और 128GB स्टोरेज होगा। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। होगा। फोन में 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर देखने को मिल सकता है।

इस फोन में 6000 mAh की बैटरी मिलेगी जोकि 25W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस होगी। फोन में 5जी, डुअल-सिम कार्ड स्लॉट, जीपीएस, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल है। यह OneUI 5.0 Android 13 आउट ऑफ द बॉक्स चलेगा।

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले नए iQOO Z7 5G की कीमत का हुआ खुलासा



Source: Gadgets