oraimo ने इलेक्ट्रिक टूथब्रश लेकर स्मार्ट ट्रिमर की नई रेंज को किया लॉन्च, कीमत 999 रुपये से शुरू

Oraimo: स्मार्ट एक्सेसरीज ब्रांड Oraimo ने भारत में लाइफस्टाइल और पर्सनल ग्रूमिंग सेगमेंट में एंट्री करते हुए कई तरह की ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स पेश किये हैं। ये सभी वैल्यू फॉर मनी प्रोडक्ट्स हैं। कंपनी ने ट्रिमर, शेवर, क्लिपर और एक इलेक्ट्रिक टूथब्रश को पेश किया है जिनकी कीमत 999 रुपये से शुरू होती है। ये सभी मॉडल हाई क्वालिटी से लैस हैं और डेली यूज़ के लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकते हैं। इन प्रोडक्ट्स की बिक्री अमेजन पर होगी।

कीमत और वेरिएंट

  • Oraimo SmartTrimmer 2: 999 रुपये
  • Oraimo SmartTrimmer 2 Precision: 1599 रुपये
  • Oraimo SmartShaver: 999 रुपये
  • Oraimo SmartClipper 2: 1499 रुपये
  • Oraimo SmartDent C3: 1299 रुपये


oraimo स्मार्ट ट्रिमर 2

यह एक आल इन वन ट्रिमर है जोकि बियर्ड, हेड और बॉडी हेयर के लिए है। फुल चार्ज पर यह 150 मिनट चलता है। इसमें टाइप-सी और फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलती है। इसे आप आसानी कैरी कर सकते है। इसके शार्प ब्लेड हाई क्वालिटी से लैस है। यह बिना शोर किये चलता है । इस ट्रिमर की कीमत 999 रुपये है। आप इसे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं।


oraimo स्मार्ट ट्रिमर 2 प्रिसिजन

ओराइमो स्मार्टट्रिमर 2 प्रिसिजन 0.5-10mm परिशुद्धता से 20 लंबाई सेटिंग्स ऑफ़र करता है। ट्रिमर IPX7 वाटर-रेसिस्टेंट है, गीले और सूखे दोनों तरह के उपयोग के लिए उपयुक्त है, जिसमें फोम या जेल लगाने के बाद भी शॉवर में शामिल है। इसमें मिलने वाले स्टेनलेस स्टील ब्लेड तेज रहते हैं ताकि उपयोगकर्ता लंबे या मोटे बालों को आसानी से ट्रिम कर सकें। इसमें डिजिटल बैटरी इंडिकेटर की सुविधा मिलती है। फुल चार्ज पर यह 90 मिनट तक चलता है। आप अमेजन से इसे 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं।


oraimo स्मार्टशेवर

यह स्मार्टशेवर एक प्रीमियम कॉर्डलेस इलेक्ट्रिक शेवर है जिसमें 3डी रोटरी सेल्फ-शार्पनिंग रेज़र और एक लचीला शेविंग हेड है जो तीन दिशाओं में चलता है। इसका 3D फ्लोटिंग हेड काफी फाइन और क्लीन करता है। फुल चार्ज पर यह 90 मिनट चलता है। इसमें LED बैटरी इंडिकेटर की सुविधा मिलती है। इसकी कीमत 999 रुपये है और आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं।


ओराइमो स्मार्टक्लिपर 2

ओराइमो स्मार्टक्लिपर 2 यूनिक डिजाइन के साथ आता है। इसमें 2000mAh बैटरी लगी है जोकि फुल चार्ज पर 150 मिनट तक चलती है। सभी बालों के उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। हाई क्वालिटी ब्लेड और विभिन्न निर्देशित कंघी, क्लिपर उपयोगकर्ता को सहज सत्र प्रदान करता है।स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले डिवाइस के बैटरी स्तर को दिखाता है, चार्जिंग के बारे में उपयोगकर्ता की चिंताओं को दूर करता है। ओराइमो स्मार्टक्लिपर 2 को अमेज़न इंडिया पर केवल 1,499 रुपये की कीमत पर ख़रीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: बजट सेगमेंट में Samsung ने लॉन्च किया नया Galaxy F14 5G स्मार्टफोन

 


ओराइमो स्मार्टडेंट C3

यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश अपने खास डिजाइन की वजह से आपको पसंद आ सकता है। यह 40,000 वाइब्रेशन प्रति मिनट सोनिक तकनीक के साथ दांतों और मसूड़ों की प्रभावी और प्रभावी सफाई की पेशकश करता है। इसमें कोमल और प्रभावी सफाई, 5 स्मार्ट ब्रशिंग मोड, IPX7 वॉटरप्रूफ रेटिंग और एक बार चार्ज करने पर 60 दिनों तक के उपयोग के लिए सॉफ्ट ड्यूपॉन्ट ब्रिसल्स हैं। ओराइमो स्मार्टडेंट सी3 अमेज़न इंडिया पर केवल 1,299 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है

 

 

 



Source: Gadgets