भारत में 30 मार्च को नया Redmi 12C स्मार्टफोन होगा लॉन्च, कीमत होगी महज इतनी


Redmi 12C:
बजट सेगमेंट में Xiaomi अपने redmi ब्रांड के तहत एक नया किफायती स्मार्टफोन लॉन्च कर्ण इ की तैयारी में है। हम जिस नए फोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Redmi 12C है जोकि पहले ही इंडोनेशिया में पेश किया जा चुका है। अब कंपनी ने इस नए फोन को भारत में लॉन्चिंग की अनाउंसमेंट कर दी है। इसकी माइक्रोसाइट ऑफिशियल वेबसाइट पर एक्टिव हो गई है, हालांकि इस फोन से जुड़ी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है,लेकिन कुछ जानकारी लीक हुई हैं… आइये जानते हैं इस फोन के बारे में और बताते हैं इसके संभावित फीचर्स…

नए Redmi 12C स्मार्टफोन को 30 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा। फीचर्स की बात करें तो नए Redmi 12C में 6.71 इंच का LCD HD+ डिस्प्ले मिलेगा। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट दिया जायेगा। यह फोन Android 12 बेस्ड MIUI 13 पर काम करेगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसको 10W फास्ट चार्जिंग का साथ मिला है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर दिए गए हैं।

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 50MP रियर कैमरा और 5MP सेल्फी शूटर से लैस है। इसके अलावा, हैंडसेट में सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा दी गई है। बताया जा रहा है कि इस फोन को 10 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल, इस फोन की कीमत के बारे में कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं मिला है। अब देखना होगा भारत में इस फोन को कितने कामयाबी मिलती है, 30 मार्च को इस फोन की कीमत का खुलासा होगा।

यह भी पढ़ें: 75 रुपये से शुरू होते हैं Jio के ये सस्ते रिचार्ज प्लान



Source: Gadgets