198 रुपये में नया Jio Fiber ब्रॉडबैंड प्लान हुआ लॉन्च, अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा के साथ पूरे महीने चलेगा

Jio fiber backup broadband Plan: अपने ग्राहकों के लिए Jio ने नया Jio Fiber ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है।कंपनी ने इस प्लान का नाम Back-up Plan दिया है। अब खास बात यह है कि इस प्लान के साथ सिर्फ 198 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा जोकि इस प्लान का एक प्लस पॉइंट है। Jio के इस प्लान को खास Tata IPL के लिए पेश किया गया है। इस प्लान के साथ 10Mbps से लेकर 100Mbps तक की स्पीड चुनने का ऑप्शन मिलेगा। ग्राहक इस नए प्लान को 30 मार्च से रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान में 10mbps की स्पीड से केवल 198 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा वो भी पूरा महीना।


OTT के फायदे मिलेंगे:

इस प्लान में अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान में वनक्लिक स्पीड अपग्रेड की सुविधा भी मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को स्पीड अपग्रेड और OTT के फायदे मिलेंगे। यह सर्विस उस समय यूजर के काम आएगी, जब उनका प्राइमरी कनेक्शन किसी कारणवश डाउन हो।

यह बैकअप प्लान प्राइमरी कनेक्शन के डाउन होने की स्थित में यूजर के काम आएगा। इसके साथ कंपनी ने स्पीड अपग्रेड का भी ऐलान किया है, जिसमें यूजर्स को 1 दिन, 2 दिन और 7 दिन के ऑप्शन मिलेंगे। साथ ही इंटरनेट स्पीड को 30 Mbps से 100 Mbps तक बढ़ाया जा सकता है। अगर आपको 1 दिन के लिए प्लान चाहिए तो 30 Mbps स्पीड वाले प्लान की कीमत 21 रुपये होगी, जबकि 100 Mbps स्पीड वाले प्लान की कीमत 32 रुपये है। जबकि 2 दिन के लिए 30 Mbps स्पीड वाले प्लान की कीमत 31 रुपये है, जबकि 100 Mbps स्पीड के लिए 52 रुपये देने होंगे।

7 दिन के लिए 30 Mbps स्पीड वाले प्लान की कीमत 101 रुपये है, जबकि 100 Mbps स्पीड के लिए 152 रुपये देने होंगे।गौर करने वाली बता यह है कि बैकअप प्लान 5 महीने के लिए उपलब्ध होगा। इसके लिए आपको 1490 रुपये का भुगतान करना होगा, जिसमें 990 रुपये 5 महीने की कीमत और 500 रुपये इंस्टॉलेशन के लिए देने होंगे।

यह भी पढ़ें: 895 रुपये में पूरे साल चलेगा Jio का ये नया रिचार्ज प्लान



Source: Gadgets