सिर्फ 12,999 में TECNO का नया 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फुल चार्ज पर 39 दिनों का मिलेगा स्टैंडबाई

Tecno Spark 10 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है जिसकी कीमत 12,999 रुपये है। इस फोन को तीन कलर ऑप्शन- मेटा ब्लू, मेटा व्हाइट और मेटा ब्लैक में लॉन्च किया गया है। इसकी पहली सेल 7 अप्रैल 2023 को आयोजित की जाएगी। ग्राहक इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं। अब इस कीमत में आपको कौन-कौन से फीचर्स मिल रहे हैं और इसमें कैमरा सेटअप कितना है, इन सब की जानकारी आपको हम इस रिपोर्ट में दे रहे हैं। बजट सेगमेंट में Tecno की तरफ से लगातार नए-नए डिवाइसेस बाजार में आ रहे हैं।


डिस्प्ले और कैमरा:

नए Tecno Spark 10 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले में 120Hz तक फ्लूड मोशन टच सैम्पलिंग रेट दिया गया है। इस फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और HD+ रेजलूशन को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले बेहद स्मूथ और इस पर गेमिंग का भी आपको मज़ा आएगा। इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके साथ 2MP का डेप्थ सेंसर और LED फ्लैश लाइट बैक में दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए टेक्नो के इस फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।


प्रोसेसर और बैटरी:

भारत में लॉन्च होने वाला संभवतः पहला स्मार्टफोन है, जो MediaTek Dimensity 6020 7nm प्रोसेसर के साथ आता है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 18W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है। कंपनी का दावा है कि इस फोन की बैटरी 39 दिनों तक स्टैंडबाई में रह सकती है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।


यह भी पढ़ें: 198 रुपये में नया Jio Fiber ब्रॉडबैंड प्लान हुआ लॉन्च



Source: Gadgets