iPhone 14 Plus के नए Yellow अवतार में क्या है खास, खरीदने से पहले जानिए

iPhone 14 Plus Yellow edition: अगर आप इन दिनों नया iphone खरीदने की सोच रहे हैं तो Apple ने iPhone 14 सीरीज के iPhone 14 और iPhone 14 Plus मॉडल को नए Yellow कलर में पेश किया है। कंपनी ने कलर के अलावा इन आईफोन्स के फीचर में कोई बदलाव नहीं किया है। Yellow कलर के अलावा ये फोन्स Midnight, Starlight, RED, Blue और Purple कलर्स में भी उपलब्ध हैं। यहां हम आपको iPhone 14 Plus के 512 GB वेरिएंट के बारे में जानकारी दे रहे हैं, आइये जानते हैं Yellowकलर में आने के बाद यह कैसा लगता है। इन सबके अलावा भी और भी बहुत कुछ खास होगा आपके लिए इस रिपोर्ट में…

डिजाइन और फील:

iPhone 14 Plus अपने नए Yellow कलर में काफी रिच और खूबसूरत नज़र आता है। पीछे से देखने पर यह आपको काफी आकर्षित करेगा। डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और लेंस के चारों और yellow थीम मिलती है और यही आपको पहने के चारों ओर देखने को मिलेगी। इसके अलावा साइड बटन्स पर भी yellow थीम दी गई है।

फोन का बैक पैनल सॉफ्ट येलो कलर में है और यह इस फोन को काफी खूबसूरत बना देता है। अगर आप चाहते हैं कि आपके हाथ में एक ऐसा फ़ोन हो जिसे हर कोई बार-बार देखने चाहे तो आप इस कलर को जरूर चुनें, आप इसे बिना किसी कवर के इस्त्तेमाल करें।


डिस्प्ले:

iPhone 14 Plus में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया है जोकि 2778X1284 pixel resolution के साथ है और यह 458ppi से लैस है ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है। डिस्प्ले के साथ 1,200 निट्स की पीक ब्राइटनेस है।फ़ोन का डिस्प्ले काफी रिच और कलरफुल है। इस फोन पर फोटो, वीडियो, और गेम्स खेलने में आपको मज़ा आएगा।

इतना ही नहीं डिस्प्ले बड़ा है ऐसे में आप इस पर अपनी पसंदीदा फिल्म या वेब सीरीज का आनंद उठा सकते हैं। फोन का डिस्प्ले आंखों पर बहुत ज्याद जोर नहीं पड़ने देता। धूप में भी iPhone 14 plus में कलर्स काफी अच्छे दिखते हैं। फोन में सभी कलर्स शार्प और अपने वास्तविक रंग में ही दिखते हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel के नये 799 वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ Amazon Prime और DTH फ्री

कैमरा:

iPhone 14 Plus में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 MP का मेन बैक कैमरा, 12 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ दिया है। वहीं फोन में 12 MP का ही फ्रंट कैमरा इस बार ऑटो फोकस फीचर के साथ आया है। फोटो और वीडियो के मामले में यह फोन काफी शानदार रिजल्ट देता हैं।


प्रोसेसर और फीचर्स:

iPhone 14 Plus में A15 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है, जो 5 कोर GPU के साथ आता है। इस फोन की परफॉरमेंस काफी अच्छी है और यह निराश होने का मौका ही नहीं देता। हैवी यूज़ पर भी फ़ोन हैंग नहीं होता और अपना काम आसानी से बिना किसी रुकावट के करता है। आप गेमिंग के लिए इस फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं और आपको इसमें मज़ा ही आएगा।

इस फोन की बैटरी एक बार फुल चार्ज पर एक दिन आसानी से निकाल देती है, और अगर आप बहुत ज्यादा यूज़ नहीं करते तो अगले दिन थोड़ा और बैटरी चल जाती है। फोन के स्पीकर से भी लाजवाब साउंड क्वालिटी मिलती है। यह फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है जिसके कारण यह वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं। इस फोन के साथ ई-सिम और सैटेलाइट कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: मोटोरोला ने लॉन्च किया 10 हजार से सस्ता नया स्मार्टफोन



Source: Gadgets