150W के साथ लॉन्च हुए ये नए ड्यूल टावर स्पीकर, मूवी देखने में आएगा मज़ा! जानिये कीमत

Zoook: आजकल कॉम्पैक्ट और किफायती स्पीकर्स की मांग तेजी से बढ़ी है। कई नए ब्रांड्स आपको देखने को मिल जायेंगे। ऐसे में अब पॉपुलर ब्रांड जूक(Zoook) ने अपने नए ड्यूल टावर स्पीकर लॉन्च किये हैं।डिजाइन और फीचर्स के मामले में ये आपको पसंद आ सकते हैं। कंपनी ने इन्हें घर के इस्तेमाल के लिए डिजाइन किया है। इनमें आपको हाई क्वालिटी देखने को मिलेगी। 150W पावरफुल साउंड की मदद से ये आपको घर की पार्टी में रंग जमा सकते हैं। कीमत की बात करें तो नए Zoook Xtreme Dual Tower Speakerकी कीमत 19,999 रुपये रखी है। आप इन्हें देश के प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं इस कीमत में इन स्पीकर्स में आपको क्या कुछ नया और खास फीचर्स मिलने वाले हैं।


150W ऑडियो आउटपुट:

जूक के इन नए स्पीकर्स में 150W ऑडियो आउटपुट दिया है, इनके साथ dual wireless mics भी मिलते हैं जिनका इस्तेमाल आप पार्टी के दौरान कर सकते हैं। गाना गा कर आप पार्टी का मज़ा बढ़ा सकते हैं। ये स्पीकर्स ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस हैं और आसानी से कनेक्ट होने का दावा करते हैं। इसके अलावा इनके साथ आपको एक फुल फंक्शन रिमोट कण्ट्रोल भी मिलता है।

 

बढ़ेगा मूवी देखने का मज़ा:

जूक के इन नए स्पीकर्स को आप अपने टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं और इनके दमदार साउंड की मदद से आप बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस मिलेगा। इन स्पीकर्स में आपको USB पोर्ट की सुविधा मिलेगी। ये 10 इंच के वूफर्स के साथ आते हैं। इसके अलावा इनमें 4 इंच के 2 ट्विटर्स भी मिलेंगे। इनमें LED डिस्प्ले भी दिया है। इनमें आपको FM की भी सुविधा मिलती है। ये स्पीकर्स घर में आसानी से लगाए जा सकते हैं। इनका ब्लैक क्लासिक लुक आपको आपको पसंद आएगा।

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरे के साथ 4 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus का नया किफायती स्मार्टफोन



Source: Gadgets