Twitter के डायरेक्ट मैसेजिंग फीचर में जल्द आएगा चेंज, Elon Musk ने दी जानकारी

दुनिया के सबसे ज़्यादा पॉपुलर सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स में से एक ट्विटर (Twitter) को बड़ी तादाद में लोग पसंद करते हैं। यह दुनियाभर में इस्तेमाल होने वाला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है और काफी प्रभावी है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए एलन मस्क (Elon Musk) ने 27 अक्टूबर, 2022 को 44 बिलियन डॉलर्स खर्च करते हुए ट्विटर को खरीद लिया था। एलन ट्विटर के प्रभाव से अच्छी तरह वाकिफ हैं। एलन के ट्विटर का टेकओवर करने के बाद से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में कई बदलाव आने लगे।

एलन ने ट्विटर में कई चेंज लाने के बारे में पहले ही बता दिया था और अब ट्विटर पर समय-समय पर नए चेंज मिलते हैं। इनमें नए फीचर्स और पुराने फीचर्स में चेंज, दोनों ही शामिल हैं। हाल ही में एलन ने ट्विटर पर जल्द मिलने वाले एक नए चेंज के बारे में बताया। यह चेंज ट्विटर के एक मौजूदा फीचर में देखने को मिलेगा।

क्या होगा Twitter में आने वाला नया चेंज?

ट्विटर में जल्द आने वाले चेंज के बारे में एलन ने एक ट्वीट का रिप्लाई देते हुए बताया। एक यूज़र ने एलन से ट्विटर पर DM (डायरेक्ट मैसेज) के लिए बेहतर सपोर्ट की मांग की। उसने यह भी कहा कि डायरेक्ट मैसेजिंग के लिए दूसरे प्लेटफॉर्म्स ट्विटर से बेहतर हैं। खास तौर पर ग्रुप मैसेजिंग के लिए। इस पर एलन ने रिप्लाई करते हुए कहा, “कमिंग सून।”

एलन ने अपने इस रिप्लाई के ज़रिए जल्द ही ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेजिंग के लिए बेहतर सपोर्ट प्रोवाइड कराने का हिंट दे दिया।



यह भी पढ़ें- Twitter पर आने वाले बड़े चेंज के बारे में Elon Musk ने दिया नया अपडेट, ये अकाउंट्स भी होंगे शामिल

अक्सर उठती है मांग

ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेजिंग के लिए बेहतर सपोर्ट और इस फीचर को बेहतर बनाने की मांग अक्सर ही उठती है। फिलहाल एक यूज़र ट्विटर पर एक दिन में सिर्फ 500 मैसेज ही भेज सकता है, जबकि अन्य कई प्लेटफॉर्म्स पर अनलिमिटेड मैसेज भेजने की सुविधा मिलती है। ऐसे में ट्विटर यूज़र समय-समय पर ट्विटर मैसेजिंग को सुधारने की मांग करते हैं।

यह भी पढ़ें- Twitter की वैल्यू घटी, 5 महीने में हुई आधी से भी कम



Source: Mobile Apps News