सिर्फ 7799 में POCO का नया स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ लॉन्च, प्रीमियम डिजाइन के साथ मिलेगी 5000mAh की बैटरी

POCO C51: बजट सेगमेंट में यूं तो आपको कई सारे मॉडल आसानी से मिल जायेंगे जोकि कई अच्छे फीचर्स से लैस है। आपको बता दें कि भारत में 10 हजार रुपये की कीमत वाला स्मार्टफोन का बाजार काफी बड़ा है और लगतार इसमें ग्रोथ भी देखने को मिल रही है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco ने अपना नया POCO C51 फोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन का लुक इसका एक बड़ा प्लस पॉइंट है। यह कंपनी की C-सीरीज का नया फोन है जिसमें मीडियाटेक Helio G36 प्रोसेसर है। तो आइये जानते हैं नये POCO C51 के फीचर्स के बारे में और साथ ही यह भी जानने की कोशिश करते हैं कि क्या यह वाकई एक अच्छा और पैसा वसूल डिवाइस है…


POCO C51 की कीमत और उपलब्धता:

नया POCO C51 स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आया है, यानी इसमें आपको सिर्फ एक ही वेरिएंट मिलेगा और इस फोन की कीमत 8,499 रुपये रखी है लेकिन लॉन्चिंग ऑफर के तहत पहली सेल में ग्राहकों को यह फोन 7,799 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। POCO C51 की बिक्री 10 अप्रैल से फ्लिपकार्ट से होगी। अब इस कीमत में ग्राहकों को कौन-कौन से फीचर्स मिल रहे हैं आईये जानते हैं….

यह भी पढ़ें: 449 रुपये के प्लान में 3300 GB डेटा मिल रहा है BSNL के इस प्लान में


डिस्प्ले और फीचर्स:

नए POCO C51 में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है। यह एक अच्छा डिस्प्ले कहा जा सकता है जोकि लगभग सभी एंट्री लेवल फोन्स में इस्तेमाल किया जाता है। इस डिस्प्ले में आपको फोटो, वीडियो और गेम्स खेलने में मज़ा आएगा।परफॉरमेंस के लिए इस फ़ोन में मीडियाटेक हीलियो G36 प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.2GHz है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 3 जीबी वर्चुअल रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है। इसमें एंड्रॉयड 13 का गो एडिशन मिलता है।


बैटरी:

पावर के लिए नए POCO C51 स्मार्टफो में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 10W की चार्जिंग मिलती है। इस फोन में लगी यह बैटरी एक दिन आराम से निकाल सकती है।कनेक्टिविटी के लिए फोन में हेडफोन जैक, 4G, ब्लूटूथ और चार्जिंग पोर्ट है। फोन को रॉयल ब्लू और पावर ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। यह एक स्क्रैच रेसिस्टेंट फोन है। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है।


कैमरा सेटअप:

फोटो और वीडियो के लिए नए POCO C51 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 8 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस वीजीए है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कैमरे से आप 1080p और 30fps वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। कैमरे के साथ कई सारे मोड्स भी मिलेंगे। इस फोन से आप बेसिक फोटोग्राफी कर सकते हैं। कीमत के हिसाब से इस फोन में जो फीचर्स दिए हैं वो वैल्यू फॉर मनी कहे जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Acer ने 27999 में Split AC और 13499 में ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन के साथ QLED TV किये लॉन्च



Source: Gadgets