ये हैं Airtel के 365 दिन की वैलिडिटी वाले किफायती रिचार्ज प्लान्स, फ्री Amazon Prime और Disney+ Hotstar का उठा सकेंगे फायदा

Airtel Recharge Plans: अगर आप एयरटेल (Airtel) यूजर्स है और चाहते हैं पूरे साल का किफायती रिचार्ज प्लान तो यहां हम आपके लिए कंपनी के तीन शानदार प्लान लेकर आये हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद आबित हो सकते हैं। ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी यानी एक साल के लिए होंगे। इतना ही नहीं सभी प्लान्स के साथ Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि ये तीनों ही प्लान कीमत और बेनेफिट्स के मामले में एक दूसरे से अलग है, लेकिन इनकी वैलिडिटी एक साल की है। आइये जानते हैं इन प्लान्स की कीमत और इनमें मिलने वाले सभी फीचर्स के बारे में…

 


Airtel का 1799 रुपये वाला प्लान:

एयरटेल के 1,799 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है, जिसमें यूजर्स को काफी बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं। डाटा की बात करें, तो यह प्लान में 24GB डाटा मिलता है। जिसका मतलब यह है कि आप 365 दिन तक इस 24GB डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। और यह डाटा खत्म हो जाए तब अन्य डाटा पैक एक्टिवेट कराकर इस प्लान का आनंद सालभर ले सकते हैं। इस प्लान के साथ किसी भी नंबर पर बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं, Amazon Prime Video ME का फ्री ट्रायल भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं Apollo 24|7 का 3 महीने का एक्सेस भी मिलेगा। साथ ही फ्री हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी दिया जाएगा।

 


Airtel का 2999 रुपये वाला प्लान:

एयरटेल के इस प्लान की कीमत 2999 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 365 दिन की है इसमें यूजर्स को 2GB डेली डाटा मिलेगा। इसमें डेली 100 भी मिलेंगे। इसके अलावा इस प्लान में Apollo 24|7 सर्किल, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। मुफ्त Hellotunes और Wynk Music का फायदा मिलेगा।


Airtel का 3359 रुपये वाला प्लान:

इस प्लान की कीमत 3359 रुपये का रिचार्ज प्लान है। इस प्लान वैलिडिटी365 दिन की है। इसमें रोजाना 2.5GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलेंगे। प्लान के साथ एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile। इसके अलावा Apollo 24|7 सर्किल, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। मुफ्त Hellotunes और Wynk Music का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 6GB रैम के साथ LAVA ने लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन कीमत 8 999 रुपये



Source: Gadgets