THOMSON ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 4K 65 इंच वाला Google Tv, साउंडबार लगाने जरूरत नहीं पड़ेगी

THOMSON: इन दिनों देश में IPL की धूम मची है, ऐसे में क्रिकेट का असली मज़ा या तो स्टेडियम में आता है या फिर बड़े साइज़ वाले टीवी में…अब हर कोई तो क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम नहीं जा सकता लेकिन घर पर ही इसका मज़ा जरूर ले सकता है। ग्राहकों के लिए Thomson ने अपना नया 65 इंच वाला Google TV लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यह अपने सेगमेंट में सबसे कम कीमत वाला स्मार्ट टीवी है। इतना ही नहीं इस टीवी में कई अच्छे फीचर्स भी आपको देखने को मिलने वाले हैं जोकि आपके टीवी देखने के एक्सपीरियंस को बेहतर बना सकते हैं। आइये जानते हैं Thomson के नये टीवी के फीचर्स और कीमत के बारे में…


कीमत और फीचर्स:

THOMSON 4K 65 इंच Google TV (मॉडल: OATH PRO MAX) की कीमत महज 43,999 रुपये रखी गई है।अब इस कीमत में आपको किसी और ब्रांड में इस साइज़ और फीचर में टीवी नहीं मिलेगा! फ्लिकार्ट पर इस टीवी की बिक्री 11 अप्रैल से शुरू होगी। बेहतर साउंड के लिए इस टीवी में 40W Dolby Audio Stereo Box Speaker की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इसमें Dolby Vision के साथ HDR 10+, Dolby Atmos, Dolby Digital Plus और DTS Trusurround साउंड की खूबियां मिलेंगी। यह टीवी Bezel- less डिजाइन में है। इसमें Standard/Sport/Movie/Music साउंड ऑप्शन मिलते हैं। इसमें Chromecast इन बिल्ट मिलता और कई प्री-लोडेड एप्प भी मिलती हैं।

परफॉरमेंस के लिए इस टीवी में MT9062 प्रोसेसर दिया है जबकि इसमें Mali-G52 GPU दिया गया है यह टीवी 2GB रैम और 16GB स्टोरेज से लैस है, यह गूगल टीवी प्लेटफ़ॉर्म पर बेस्ड है। यह ब्लूटूथ, Wi-Fi से लैस है। Thomson के टीवी न सिर्फ वैल्यू फॉर मनी होते हैं बल्कि इनकी क्वालिटी भी काफी बेहतर होती है, और ये सालों-साल खराब होने का नाम नहीं लेते (इंटरनल टेस्टिंग के आधार पर) है। इसलिए बेहतर चॉइस बन रहे हैं। जैसा ही हमें आपको बताया कि इस टीवी में 40W का साउंड आउटपुट दिया है तो यानी आपको अलग से साउंडबार लगाने की जरूरत महसूस नहीं होगी। देखना होगा ग्राहकों को यह टीवी कितना पसंद आता है।

यह भी पढ़ें: 6GB रैम के साथ LAVA ने लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन

 



Source: Gadgets