फ्री Netflix-Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन मिलेगा Jio के इस अनोखे प्लान में, 100GB डेटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio Plan: यूजर्स के लिए जियो की तरफ से आये दिन नए-नए प्लान आते रहते हैं। अगर आप Jio Postpaid यूजर्स हैं तो और OTT पर भी ज्यादा समय बिताते हैं तो आपके लिए कंपनी का 699 रुपये का प्लान बेस्ट ऑप्शन बन सकता है। इस प्लान में कई सारे बेनेफिट्स मिल रहे हैं जोकि काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। कंपनी नए प्लान के साथ जियो ट्रू 5G वेलकम ऑफर भी दे रही है। नेटफ्लिक्स और अमेजन का भी subscription फ्री मिलेगा। अगर आप एक नया पोस्ट-पेड प्लान खरीदने की सोच रहे हैं Jio Plus पर एक नज़र जरूर डाल सकते हैं। आइये जानते हैं इनके फीचर्स और आपको मिलने वाले फायदे…


Jio 699 प्लान के फीचर्स:

इस प्लान की कीमत 699 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा तो मिलती ही है साथ ही 100GB डेटा व अनलिमिटेड मैसेज का भी फायदा मिल रहा है। इस प्लान में भी आप अपने परिवार के तीन अन्य सदस्यों को एड कर सकते हैं। इसके लिए प्रति सिम 99 रुपये का चार्ज लगेगा। इस तरह इस प्लान का महीने का खर्च 875 रुपये आएगा। इस प्लान के साथ 1 महीने का फ्री ट्रायल भी मिलता है। साथ ही यह प्लान Netflix, Amazon, JioTV and JioCinema ओटीटी बेनेफिट्स के साथ भी आता है।


Jio 399 रुपये वाले प्लान पर भी डालें नज़र:

इस प्लान की कीमत 399 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा तो मिलती ही है साथ ही 75GB डेटा व अनलिमिटेड मैसेज का भी फायदा मिल रहा है। Jio True 5G Welcome Offer भी इस प्लान में मिल रहा है। इस प्लान में आप अपने परिवार के तीन अन्य सदस्यों को भी एड कर सकते हैं। इसके लिए प्रति सिम 99 रुपये का चार्ज लगेगा।

399 रुपये प्लान की कीमत और तीन सदस्यों को एड-ऑन करने पर इस प्लान की मंथली कीमत 500 रुपये होगा। इस प्लान में आप अपने फैमिली मेंबर्स के साथ डेटा शेयर कर सकते है। साथ ही इसमें किसी प्रकार का डेली डेटा लिमिट नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें: Realme ने लॉन्च किया सबसे स्टाइलिश किफायती स्मार्टफोन

 

 



Source: Gadgets