Realme ने लॉन्च किया सबसे स्टाइलिश किफायती स्मार्टफोन, पावरफुल प्रोसेसर के साथ लगी है बड़ी बैटरी


Realme Narzo N55:
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme narzo n55 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन का डिजाइन और इसके फीचर्स एंट्री लेवल स्मार्टफोन यूजर्स को लुभा सकते हैं। परफॉरमेंस के लिए फोन में MediaTek Helio G88 प्रोसेसर दिया है और यह हैवी बैटरी के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन को फोटोग्राफी यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इसमें फ़ास्ट चार्जिंग की भी सुविधा मिल रही है। इस फोन का मुकाबला redmi, moto, poco, infinix और टेक्नो जैसे ब्रांड्स से होगा। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…


Realme Narzo N55 की कीमत:

नए Narzo N55 को दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। इसके 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। फोन को 18 अप्रैल से कंपनी की ऑफिशियल साइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा। Realme कल यानी 13 अप्रैल को दोपहर 12 बजे Amazon और Realme वेबसाइटों पर 1,000 रुपये तक की छूट फ्लैश बिक्री पर होगी। इस फोन को प्राइम ब्लू और प्राइम ब्लैक कलर में पेश किया गया है।


Realme Narzo N55 के फीचर्स:

इस नए फोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है, जिसमें (1080X2400 पिक्सल) रिजॉल्यूशन, रिफ्रेश रेट 90Hz, 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट और 680 निट्स पीक ब्राइटनेस है। परफॉरमेंस के लिए फ़ोन में MediaTek Helio G88 प्रोसेसर दिया है। इस फोन को 4G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है। पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ पेश किया गया है, जो 33W की सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया है।


कैमरा:

Realme Narzo N55 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। फोन में सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश का सपोर्ट भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा पैक किया गया है।

यह भी पढ़ें: महज 1999 रुपये में लॉन्च हुई बड़े डिस्प्ले और कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच

 



Source: Gadgets