6000mAh की जंबो बैटरी के साथ Samsung का नया स्मार्टफोन, कीमत महज इतनी

Galaxy M14 5G: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में अपनी M-सीरीज के तहत नया Galaxy M14 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया हैं। इस नए फोन में न सिर्फ अच्छा डिजाइन आपको देखने को मिलने वाला है बल्कि इसमें कुछ अच्छे फीचर्स भी शामिल किये गये हैं। इस नए फ़ोन के जरिये कंपनी वीवो, शाओमी और रियलमी जैसे चीनी ब्रांड्स को कड़ी टक्कर देगी, लेकिन देखने में आया है कि samsung के एंट्री लेवल और मिड रेंज स्मार्टफोन भी इन चीनी कंपनियों की तुलना में काफी बेहतर माने जाते हैं।

इस फोन में फोटो और वीडियो के लिए 50MP का कैमरा दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें स्मूथ रिच डिस्प्ले भी आपको देखने को मिलेगा। और खास बात यह है कि इस फोन में लगी है पावरफुल बैटरी को एक बार चार्ज करने पर सारा दिन या इससे भी ज्यादा निकाल देगी। तो चलिए जानते है नए Galaxy M14 5G की कीमत और इसके प्रमुख फीचर्स…


Samsung Galaxy M14 5G के फीचर्स:

नए Galaxy M14 एक 5G स्मार्टफोन है। इस फोन में 6.6 इंच का PLS LCD डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसको Infinity-V नॉच का डिजाइन मिला है, डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए इस में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का भी इस्तेमाल किया गया है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Exynos 1330 प्रोसेसर दिया है उर यह फोन लेटेस्ट Android 13 पर बेस्ड OneUI 5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

फोन इन इंटरनल स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से एक्सटेंड किया जा सकता है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 6000mAh की जंबो बैटरी दी है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.2, डुअल सिम और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। साथ ही, सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा मिलती है।

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा से लैस है। इसमें 50MP का मेन लेंस और 2MP के मैक्रो व डेप्थ सेंसर दिए गए हैं। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का कैमरा मिलता है।


कीमत और उपलब्धता:

कीमत की बात करें तो नए Galaxy M14 को दो वेरिएंट 4GB+128GB और 6GB+128GB स्टोरेज में पेश किया गया है। इनकी कीमतें क्रमश: 13,490 रुपये और 14,990 रुपये रखी गई है। फोन की बिक्री 21 अप्रैल से शुरू होगी। ऑफर के तहत ग्राहकों को 1000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: OnePlus Pad की कीमत हुई लीक, जल्द होगा लॉन्च



Source: Gadgets