Jio का 895 रुपये वाला ये रिचार्ज प्लान चलेगा पूरे एक साल, फ्री अनलिमिटेड कॉल्स का मिलेगा फायदा

Jio most affordable Recharge Plan: अपने यूजर्स के लिए Jio की तरफ से आये दिन नए-नए रिचार्ज प्लान आते रहते हैं। यानी जैसी आपकी जरूरत वैसा प्लान आपको आसानी से मिल जायेंगे। कंपनी के पास कम वैलिडिटी से लेकर एक साल की वैलिडिटी तक के प्लान आपको आसानी से मिल जायेंगे। अगर आप Jio Phone इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए Jio की तरफ से एक बहुत ही किफायती रिचार्ज प्लान उपलब्ध है जिसकी कीमत महज 895 रुपये है लेकिन यह एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है।

इस प्लान में कई फीचर्स और फायदे देखने को मिलते हैं। यह एक किफायती प्लान साबित हो सकता है। लेकिन सिर्फ कीमत पर न जाकर आप एक बार इस प्लान के बेनेफिट्स भी जान लीजिये। आइये जानते हैं 895 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में मिलने वाले फीचर्स के बारे में.


Jio 895 रुपए वाले प्लान के फीचर्स:

अगर आप Jio का 895 रुपये का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 24GB Data भी मिल रहा है लेकिन ध्यान रहे यह डेटा पूरे साल के लिए वैलिड होगा। इसमें रोजाना 50 SMS भी दिए जाते हैं। इस प्लान के तहत आपको 28 दिन वाले प्लान की 12 Cycle मिलती है।

यानी प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें प्रति 28 दिन के लिए 2 GB Data दिया जाता है। इसमें Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। आपको पहले ही बता दें कि Jio के ये प्लान्स Phone Users के लिए ही हैं। Jio Phone होने की स्थिति में ही आपको इसका लाभ मिल पाएगा।


Jio यूजर्स के लिए एक प्लान ये भी है:

Jio के इस प्लान की वैलिडिटी 252 दिन की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2.5GB डेटा मिलेगा, यानी कुल डेटा 630 GB मिलेगा। इसके अलावा जब हाई स्पीड खत्म हो जाएगा तो इन्टरनेट की स्पीड घटकर 64Kbps पर आ जायेगी। इसके अलावा इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS भी आपको मिलेंगे। इस प्लान के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा।


Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान:

Airtel का 1799 रुपए वाला Prepaid Recharge प्लान आपको एक साल के लिए मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा मिलती है। इसमें STD और Roaming भी शामिल है।टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, यह प्लान फिलहाल हिमाचल प्रदेश सर्किल में उपलब्ध है, हालांकि जल्द ही इसे और सर्किलों में पेश किए जाने की उम्मीद है। Airtel Plan में आपको 3600 SMS मिलते हैं।

फीचर्स की बात करें तो Airtel के इस प्लान में Apollo 24/7 भी 3 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन मिलता है। इतना ही नहीं इसमें Fastag Recharge पर 100 रुपए का कैशबैक भी मिलता है।इसमें Free Hellotunes की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा आप Wynk Music भी हासिल कर सकते हैं। है। Airtel Plan में आपको 3600 SMS मिलते हैं।



Source: Gadgets