TV देखते समय आपकी आंखों को नहीं होगा नुकसान! आ गया Infinix का नया किफायती स्मार्ट LED TV

Infinix 32X3IN Smart Android TV: अब स्मार्ट टीवी काफी किफायती हो गये हैं। Infinix ने अपना नया 32 इंच का स्मार्ट टीवी मार्केट में पेश किया है जिसकी कीमत 9799 रुपये है। इस टीवी की खास बात यह है कि इसमें एंटी-ब्लू रे टेक्नोलॉजी को शामिल किया है जिससे आपकी आंखों को नुकसान नहीं होगा। इसके अलावा, इन नए टीवी में गूगल प्ले-स्टोर, गूगल क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट मिलता है। फीचर्स और कीमत के मामले में तो यह टीवी बेहतर नजर आ रहा है लेकिन क्या यह वाकई पैसा वसूल स्मार्ट LED TV है ? आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में … अगर आप एक नया 32 इंच का टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो इस रिपोर्ट को जरूर देखें..


डिजाइन और डिस्प्ले:

नए Infinix X3IN का डिजाइन अच्छा है, यह स्लिम है और इसमें क्वालिटी आपको पसंद आयेगी। यह बहुत ही कम बैजेल के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB पोर्ट्स दिए हैं। यह टीवी 32 इंच HD रेडी डिस्प्ले से लैस है जोकि 250 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। यह डिस्प्ले अच्छे कलर्स के साथ आता है। और इसमें 16 मिलियन कलर्स के साथ आता है। यह डिस्प्ले ब्लू रे टेक्नोलॉजी से लैस है जिसकी मदद से हानिकारक ब्लू Rays आपकी आंखों को डैमेज होने बचाती है और आप काफी देर तक टीवी का लुफ्त उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें 60 Hz रिफ्रेश रेट से लैस है।

infinix_tv_front.jpg

 

डॉल्बी ऑडियो:

इस टीवी में 20W का साउंड आउटपुट मिलेगा और यह Dolby Audio के साथ है। कंपनी का दावा है इसमें क्लियर और बास साउंड मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3HDMI, 2USB पोर्ट्स, 1 ऑप्टिकल, 1 LAN, 1 MiraCast, WiFi औरक्रोमकास्ट शामिल है। इस नए टीवी में Netflix,Prime Video,Disney+Hotstar और Youtube समेत कई प्री-लोडेड और पॉपुलर OTT apps मिलेंगे।बॉक्स में आपको एक LED TV, एक रिमोट कण्ट्रोल, बेस स्टैंड, बैटरी, यूजर मैन्युअल, और अन्य फिटिंग एक्सेसरीज मिलती हैं।

infinix_tv_back.jpg


परफॉरमेंस:

यह टीवी MediaTek Quad Core chipset से लैस है और इसमें 1GB RAM/ 8GB ROM स्टोरेज मिलता है। इसके रिमोट पर कई हॉट कीज़ दी गई हैं… यह टीवी गूगल प्ले के 6000 से ज्यादा एप्प्स को सपोर्ट करता है। ओवर आल एक अच्छा स्मार्ट टीवी है जोकि अपनी कीमत और परफॉरमेंस के दम पर वैल्यू फॉर मनी साबित होता है।



Source: Gadgets