OnePlus 11 5G का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च! इस खास मटेरियल का किया है इस्तेमाल, जानिए फीचर्स


OnePlus 11 5G Marble Odyssey:
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपने OnePlus 11 5G को Marble Odyssey (मार्बल ओडिसी) लीमिटेड एडिशन में लॉन्च किया है।खास बात यह है कि इस फोन का बैक पैनल एकदम असली मार्बल की तरह लगता है। कंपनी के मुताबिक फोन के बैक को असली मार्बल की तरह बनाने के लिए दुर्लभ माइक्रोक्रिस्टलाइन रॉक मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही हर एक फोन में अलग विजुअल टेक्सचर एक्सपीरियंस मिलेगा। इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन यह भी पता चला है कि रेगुलर मॉडल से यह थोड़ा महंगा भी हो सकता है। इस फोन की बिक्री 6 जून से शुरू होगी। OnePlus 11 5G एक रियल फ्लैगशिप मॉडल है और काफी दमदार इसकी परफॉरमेंस है। कैमरा से लेकर परफॉरमेंस के मामले में यह फोन निराश होने का मौका नहीं देता है।

OnePlus 11 5G Marble Odyssey के फीचर्स:

इस नए एडिशन के फीचर्स रेगुलर फोन के जैसे ही है। इस फोन में 6.7 इंच का QHD+ 120Hz OLED डिस्प्ले लगा है जोकि एक बेहतरीन डिस्प्ले कहा जा सकता है इसमें आपको गेमिंग से लेकर वीडियो और फोटो देखने में काफी मज़ा आने वाला है। बेहतर साउंड के लिए इस फोन में Dolby Vision और Dolby Atmos सपोर्ट मौजूद है। परफॉरमेंस के लिए नए OnePlus 11 5G में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया है जोकि एक लेटेस्ट और पावरफुल प्रोसेसर है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में 5000 mAh बैटरी दी गई है जिसके साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

 

कैमरा सेटअप:

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए OnePlus 11 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP Sony IMX890 का प्राइमरी सेंसर,48MP Sony IMX581 सेकेंडरी सेंसर और एक 32MP का Sony IMX709 RGBW सेंसर भी शामिल है। इस फोन में Hasselblad Portrait मोड मिलता है। फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Nikon ने लॉन्च किया फ्लैगशिप मिररलेस कैमरा



Source: Gadgets