Amazon Fab Phones fest 22 दिसंबर से, ये स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं सस्ते में

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन करती रहती हैं। इसी कड़ी में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया (Amazon Fab phones) ने Fab Phones fest सेल का आयोजन करने जा रही है। इस सेल का आयोजन 22 दिसंबर से किया जाएगा। अमेजन की यह सेल 25 दिसंबर तक चलेगी। इसमें कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जाएंगे।

अमेजन की इस सेल में onePlus, Xiaomi, Apple और Samsung जैसे लोकप्रिय ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। साथ ही इसमें यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर भी दिए जाएंगे। तो जानते हैं कि कौन-से स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट मिलेगा।

iphone 11
एप्पल केे फोन आईफोन 13 पर अमेजन की इस सेल में ग्राहकों को अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। इस सेल में आईफोन 11 को 51,999 रुपए की प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया जाएगा। बता दें कि आईफोन 11 में 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना एचडी एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें ड्युल कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। तो अगर आप आईफोन 11 खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेेजन की इस सेल में सस्ते में खरीद सकते हैं।

Realme 9 Prime
चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड रियलमी के स्मार्टफोन को भी सस्ते में खरीद सकते हैं। अमेजन फैब फोन फेस्ट सेल में रियलमी 9 प्राइम स्मार्टफोन 10,999 रुपऐ में उपलब्ध कराया जाएगा बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी$ पैनल दिया गया है। इसकी स्टोरेज को यूजर्स 512 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं। यह फोन एंड्राइड 10 पर रन करता है।

यह भी पढ़ें –Flipkart और Amazon सेल की आड़ में चीनी हैकर्स ने लाखों भारतीयों को लगाया चूना, जानिए कैसे

amazon_2.png

Samsung Galaxy M51
अमेजन की फैब फोन्स फेस्ट सेल में सैमसंग के स्मार्टफोन पर भी आपको अच्छी डील मिलेगी। इस सेल में 7000 एमएएच बैटरी वाला सैमसंग गैलेक्सी एम 51 स्मार्टफोन आपको मात्र 21,999 रुपए में मिलेगा। इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी।

कार्ड पर भी ऑफर
इस सेल मंे नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी फोन खरीद पाएंगे। इसके अलावा सेल में फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर समेत कई तरह के डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। एचडीएफसी बैंक कार्ड धारकों को 1,500 रुपए की अतिरिक्त छूट भी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें –आउटगोइंग कॉल ब्लॉक करने से लेकर स्मार्टफोन की कंडीशन जानने जैसे 5 ट्रिक्स, जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं

एक्सेसरीज पर भी ऑफर
स्मार्टफोन के अलावा अमेजन की इस सेल में पॉवर बैंक, मोबाइल कवर और चार्जर व केबल पर भी भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा वायरलेस नेकबैंड और इयरबड्स को भी कम कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा।



Source: Gadgets